main page

शादी के बाद रिया कपूर और करण को दोस्तों ने दी 'बेस्ट रिसेप्शन पार्टी', रेड-व्हाइट आउटफिट में स्टनिंग दिखीं Mrs.Boolani

Updated 26 August, 2021 03:13:02 PM

बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने इसी महीने 14 अगस्त को बाॅयफ्रेंड करन बुलानी सगं शादी रचाई थी। कपल ने बेहद ही सिंपल अंदाज से अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लिए थे। इस शादी में सिर्फ घर के लोग शामिल थे। शादी के बाद कपल के दोस्तों ने उनके लिए एक पार्टी रखी। इस पार्टी की तस्वीरें अब रिया ने फैंस के साथ शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह पति करण संग केकेट काट रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरें अरेंटजमेंटट के दौरान की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने इसी महीने 14 अगस्त को बाॅयफ्रेंड करन बुलानी सगं शादी रचाई थी। कपल ने बेहद ही सिंपल अंदाज से अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लिए थे। इस शादी में सिर्फ घर के लोग शामिल थे।

Bollywood Tadka

शादी के बाद कपल के दोस्तों ने उनके लिए एक पार्टी रखी। इस पार्टी की तस्वीरें अब रिया ने फैंस के साथ शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह पति करण संग केकेट काट रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरें अरेंटजमेंटट के दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

पार्टी के लिए बहुत ही खूबसूरत डेकोरेशन किया गया था. बैलून पर मिस्टर और मिसेज भी लिखा था।

Bollywood Tadka

पार्टी में रिया ने रेड एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस पर बड़े-बड़े शब्दों में लव, अयान जैसे शब्द लिखे हुए हैं। इस दौरान रिया के पैरों पर आलता भी लगा हुआ नजर आ रहा हैं। इन तस्वीरों के साथ रिया ने लिखा-सबसे बेस्ट रिसेप्शन।

Bollywood Tadka

 इससे पहले अनिल कपूर ने बेटी और दामाद के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में रिया कपूर और अनिल कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। रिया पापा अनिल के साथ खूब एंजॉय करती हुईं नजर आई थी। दोनों ने सोनम कपूर के गाने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ पर डांस किया था। 

Bollywood Tadka

बता दें रिया कपूर और करण बलूनी पिछले 12 साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'आयशा' के सेट पर हुई थी। रिया उस फिल्म की प्रोड्यूसर थी जबकि करण फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे।

 

Content Writer: Smita Sharma

rhea kapoorkaran boolanipartyweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...