main page

मॉडल का ये कैसा मजाक, सोशल मीडिया पर पूछा  'आपके ब्रेस्ट किस उम्र में बढ़ना बंद कर देते हैं!

Updated 17 October, 2019 03:36:38 PM

ब्रिटिश मॉडल रेहान सुगदेन एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड कमेंट के कारण सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ब्रिटिश मॉडल रेहान सुगदेन एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड कमेंट के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल, रेहान ने हाल ही में सोशल मीडिया में अपनी कुछ क्लीवेज दिखाती हुईं तस्वीरें शेयर की हैं और मजाक करते हुए एक कैप्शन लिखा है कि 'आपके स्तन किस उम्र में बढ़ना बंद कर देते हैं? दरअसल, रेहान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और उसी मैं इस तरह का मजाक करते हुए नजर आई हैं। 

Bollywood Tadka

रेहान ग्लैमरस फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं और वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज को लेकर फैंस में चर्चा का विषय बन जाती हैं।  

Bollywood Tadka
रेहान ने बुधवार की रात एक तापमान बढ़ाती हुई तस्वीर अपने प्रशंसकों के साथ  शेयर की है। इसमें वह क्लीवेज दिखाती हुई नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, 33 वर्षीय इस ग्लैमरस मॉडल ने ब्रेस्ट के साइज को लेकर एक मजाकिया कैप्शन भी लिखा है। " At what age do your boobs stop growing? Asking for a friend 🤭. @asos coming up trumps with their lingerie ❤️👏🏼 #asos #asosfullerbust

Bollywood Tadka
बता दें कि रेहान रियलटी शो 'बिग ब्रदर' के 10वें सीजन में भी दिख चुकी हैं और एक फेमस पेज 3 मॉडल भी रही हैं।   

: Smita Sharma

Rhian Sugdenbritish   Rhian Sugdenglamour Rhian SugdenchestRhian Sugden imagesRhian Sugden photoshootbracleavageRhian Sugden uploading imageRhian glamorous photoshoots

loading...