main page

कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हुई ऋचा चड्ढा की शादी, 2020 को एक्ट्रेस ने बताया मनहूस साल

Updated 23 June, 2020 02:58:19 PM

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने से जुड़े हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती है। उन्हें पोस्ट्स को फैंस खूब लाइक करते हैं। हाल ही में ऋचा ने एक फिल्म का मीम शेयर किया और इस साल का मनहूस बताया है। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने से जुड़े हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती है। उन्हें पोस्ट्स को फैंस खूब लाइक करते हैं। हाल ही में ऋचा ने एक फिल्म का मीम शेयर किया और इस साल का मनहूस बताया है। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
ऋचा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो शादी वाले लुक में चुपचाप बैठी हुई नजर आ रही हैं। काजी उनसे बार-बार पूछता है कि क्या वह सरदार खान (मनोज बाजपेयी) के साथ शादी करना कबूल करती हैं? मीम में काजी पूछता है, 'आपको यह निकाह कबूल है.' दुल्हन के रूप में बैठी ऋचा एक शब्द नहीं बोलती, बस झपकाती हैं। इस मीम के ऊपर ' कोविड के दौरान शादी में सिर्फ 50 मेहमान को आने की अनुमति है' लिखा हुआ है'।


इस मीम को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 2020 ने मेरी शादी पोस्टपोन कर दी। इसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी, मनहूस साल!! फिल्म से आपके लिए नगमा का स्वैग जिसने मेरे लिए शुरुआत की! एन्जॉय.' 

Bollywood Tadka
इस कैप्शन के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि आज गैंग्स ऑफ वासेपुर के आठ साल पूरे हो गए। इस फिल्म की बात करें तो इसमें ऋचा चड्ढा के अलावा मनोज वाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हुमा कुरैशी अहम भूमिका में नजर आए थे। फिल्म का डायरेक्सन अनुराग कश्यप ने  किया था। फिल्म पर्दे पर काफी सुपरहिट रही।
बताते चलें पहले ऋचा की शादी उनके बॉयफ्रेडं अली फजल के सात अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते शादी डेट्स आगे खिसक गईं। इसके बाद अली फजल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब सब कुछ सामान्य हो जाएगा तब वह अपनी शादी को पुरी दुनिया के साथ सेलिब्रेट करेंगे। 


 

Edited By: suman prajapati

Richa ChaddamarriagepostponedactresscalledyearmanhoosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...