main page

ऋचा चड्ढा ने शेयर की दिलकश अंदाज की तस्वीरें, लुक देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Updated 24 May, 2020 09:11:59 AM

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपडेट करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच अपनी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस फैंस को बताती हैं कि वो इस बंद में अपना टाइम कैसे पास कर रही हैं। बीते दिनों ए्कट्रेस ने अपनी कूकिंग, डांसिंग और किताबें पढ़ते हुए की तस्वीरें शेयर की थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने स्टनिंग लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपडेट करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच अपनी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस फैंस को बताती हैं कि वो इस बंद में अपना टाइम कैसे पास कर रही हैं। बीते दिनों ए्कट्रेस ने अपनी कूकिंग, डांसिंग और किताबें पढ़ते हुए की तस्वीरें शेयर की थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने स्टनिंग लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
ऋचा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और कैप्शन देते हुए लिखा- "Outtake".

Bollywood Tadka

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्हें फैंस के तारीफों भरें कमैंट्स आने लगे। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान ऋचा ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप और मैसी हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट करते हुए दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें ऋचा चड्ढा अली फैजल संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कपल पहले कई बार शादी की डेट्स पर बात कर चुके हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते उनकी शादी को पोस्टपोन कर दिया गया है। पहले कपल ने बताया था कि वो अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन बंद के कारण उनकी शादी में बाधा आ गई।

Edited By: suman prajapati

richa chaddasharesstunning photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...