main page

ढाई साल पहले ही पति-पत्नी बन चुके हैं अली और ऋचा,करीबी बोला-'अब सिर्फ फैमिली और दोस्तों के लिए शादी के फंक्शन...

Updated 05 October, 2022 10:19:01 AM

बी-टाउन के गलियारों में इस समय सिर्फ ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के ही चर्चे हैं।  दिल्ली की रहने वाली ऋचा नवाबी अंदाज में  और लखनऊ के रहने वाले अली फजल की हो गईं हैं। कपल ने मुस्लिम रीति रिवाज से लखनऊ में शादी रचाई। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। वहीं मंगलवार को कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी दी। इस सेलिब्रेशन के बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुन हर किसी के होश उड़ गए। खबर ये है कि कपल 2.5 साल पहले ही एक-दूजे का हो चुका है।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय सिर्फ ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के ही चर्चे हैं।  दिल्ली की रहने वाली ऋचा नवाबी अंदाज में  और लखनऊ के रहने वाले अली फजल की हो गईं हैं। कपल ने मुस्लिम रीति रिवाज से लखनऊ में शादी रचाई। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। वहीं मंगलवार को कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी दी। इस सेलिब्रेशन के बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुन हर किसी के होश उड़ गए।

Bollywood Tadka

खबर ये है कि कपल 2.5 साल पहले ही एक-दूजे का हो चुका है। बस परिवार और दोस्तों के लिए शादी की रस्मों को पूरा किया जा रहा है।  जी हां, आपने ठीक पढ़ा। ऋचा और अली की तरफ से ऑफिशल स्टेटमेंट आ चुका है कि इन्होंने 2.5 साल पहले ही अपनी शादी रजिस्टर करा ली थी। अभी केवल परिवार और दोस्तों के साथ शादी के फंक्शन और सेलिब्रेशन हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों का दिल्ली और लखनऊ में शानदार रिसेप्शन हो चुका है। शादी और रिसेप्शन पार्टी को लेकर प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा- 'ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर किया था

Bollywood Tadka

दरअसल, लंबे समय से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले काफी समय से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सबसे पहले दोनों अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन फरवरी-मार्च के महीने में कोरोना वायरस की पहली लहर आई जिसके कारण इन्हें अपनी शादी कैंसल करने पर मजबूर होना पड़ा। पहले लॉकडाउन के बाद ही ऋचा और अली ने अपनी शादी कोर्ट में रजिस्टर करा ली थी।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट मैरिज के बाद दोनों हिंदू और मुस्लिम रीति रिवाज से शादी करने वाले थे लेकिन तभी कोरोना महामारी ने दस्तक दे दी जिसकी वजह से शादी को टाल दिया गया। अब जब महामारी का असर बिलकुल कम हो गया है तो दोनों ने एक बार फिर शादी का ऐलान कर दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि दोनों की मुलाकात फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में ऋचा भोली पंजाबन के रोल में दिखी थीं। वहीं अली भी अहम भूमिका में थे। फिल्म के बाद दोनों की मिलने का सिलसिला बढ़ता चला गया और बात प्यार तक आ पहुंची। हालांकि दोनों ने लंबे समय तक अपने रिलेशन को पब्लिक नहीं किया था। 

Content Writer: Smita Sharma

Richa ChadhaAli FazalLegally MarriedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...