main page

'मैडम चीफ मिनिस्टर' के लिए ऋचा चड्ढा ने सीखी  बाइक, बुलेट रानी बन सुनसान सड़क पर यूं लिया राइड का मजा

Updated 17 January, 2021 10:47:15 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों फिल्म ''मैडम चीफ मिनिस्टर'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई तस्वीर सोशल साइट पर छाई रहती हैं। हाल ही में  ऋचा की बाइक चलाते की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई तस्वीर सोशल साइट पर छाई रहती हैं। हाल ही में  ऋचा की बाइक चलाते की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह सुनसान सड़क पर बाइक राइट का मजा ले रही हैं। इसके अलावा ऋचा ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बाइक चलाना सीख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही वीडियो में उन्होंने बाइक चलाने का अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, ‘एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा, अभी हमने एक्टिवा से शुरूआत की है और बाद में रीयल बाइक चलाएंगे।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में ऐसे कई सीन्स हैं जहां ऋचा चड्डा को बाइक से लेकर ट्रैक्टर तक चलाना पड़ता है। ऐसे में फिल्म की जरुरत के मद्देनजर ऋचा बाइक चलाने में अपना हाथ साफ कर रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह एक दलित लड़की की कहानी है, जो कि बड़े संघर्ष के बाद अपने दम पर सीएम बन जाती है। हाल ही में फिल्म के पोस्टर को लेकर बवाल मचा था।  पोस्टर में ऋचा झाड़ू लिए दिखाई दी हैं। वहीं उस पर अनटचेबल, अनस्टॉपेबल भी लिखा था। कई लोगों ने पोस्टर अनटचेबल (अछूत) शब्द को लेकर भी आपत्ति जताई थी  हालांकि बाद में ऋचा ने सामने आकर इसपर सफाई दी थी। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म आने वाले 22 जनवरी को रिलीज होगी।

 

: Smita Sharma

richa chadharidebikemoviemadam chief ministerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...