main page

Video: किसान आंदोलन के बीच झूमकर नाचीं महिला, ऋचा चड्ढा बोलीं-'डांस ऑफ डेमोक्रेसी'

Updated 10 February, 2021 03:20:54 PM

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को लेकर किसान दिल्ली से सटे बॉर्डर्स पर अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन किसान आंदोलन से जुड़ी वीडियोज और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में किसान आंदोलन से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला और कुछ पुरुष डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने शेयर किया है।

मुंबई: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को लेकर किसान दिल्ली से सटे बॉर्डर्स पर अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन किसान आंदोलन से जुड़ी वीडियोज और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में  किसान आंदोलन से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में एक महिला और कुछ पुरुष डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने शेयर किया है। वीडियो में पहले महिला डांस करती हुई नजर आ रही है तो वहीं बाद में पुरुष भी डांस करना शुरू कर देते हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को शेयर कर ऋचा ने लिखा-'डांस ऑफ डेमोक्रेसी।' ऋचा द्वारा शेयर किए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह बाॅलीवुड से लेकर सामयिक मुद्दों को पर खुलकर अपनी राय रथी हैं। काम की बात करें तो ऋचा डायरेक्टर कुणाल कोहली की फिल्म लाहौर कॉन्फिडेंशियल में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह थे। इसके अलावा एक्ट्रेस मैडम चीफ मिनिस्टर में नजर आईं थीं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

richa chadhawoman dancefarmer protestvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...