main page

रिद्धि डोगरा ने 'जवान' के 1000 करोड़ कमाने पर जलाए 1000 दिये; टाइगर 3 के प्यार लिए कहा थैक्यूं

Updated 15 November, 2023 04:52:49 PM

रिद्धि डोगरा ने अपने सोशल मीडिया पर टाइगर 3 के सेट से कुछ बिहाइंड द सीन पिक्चर्स शेयर कीं और साथ ही साथ सलमान खान के साथ भी अपनी तस्वीर साझा की हैं।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा इस समय अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं। हाल में वो इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक 'जवान' में नजर आई। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ से अधिक की कमाई की और फैन्स और दर्शकों ने कावेरी अम्मा के किरदार में उनके प्रदर्शन की सराहना की। जवान के बाद फिर एक्ट्रेस सलमान खान की टाइगर 3 में शाहीन के रूप में एक अहम किरदार में नजर आई हैं। रविवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के केवल दो दिनों में 101 करोड़ का कारोबार किया है।

ऐसे में रिद्धि डोगरा ने अपने सोशल मीडिया पर टाइगर 3 के सेट से कुछ बिहाइंड द सीन पिक्चर्स शेयर कीं और साथ ही साथ सलमान खान के साथ भी अपनी तस्वीर साझा की हैं। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 

"एक मिनट के लिए टाइगर 3 ⭐⭐ ⭐⭐
जहां तक मुझे याद है, सिनेमा और सपने और प्यार और सुंदरता मेरे लिए केवल एक ही चीज रही है - द लेजेंडरी मिस्टर यश चोपड़ा
5 साल की उम्र में चांदनी मेरी पहली याद थी जब मैं किसी फिल्म के लिए थियेटर में थी।
और मैं एक उत्साही फैन बनी रहूंगी।
हां। मेरी अल्टीमेट ड्रीम तो फिल्म में लीड रोल का ही है। लेकिन, उस '5 साल के, 10 साल के बच्चे, वो टीनएजर, पहली बार प्यार में, पहली बार दिल टूटा, पहली बार एक महिला की तरह सजना' के लिए यह अनुभव होना ही था।
एक अभिनेता के रूप में, स्क्रीन पर बिताए समय का हिसाब छोटा हो सकता है। लेकिन जिस खुशी और आशा के साथ उन्होंने मुझे बड़े होते हुए यशराज वर्ल्ड में आने का मौका दिया, वह किसी बड़ी चीज के इंतजार में बर्बाद करने के लिए बहुत कीमती था।

#bandbaajabaaraat मेरी 'वेक मी अप लेट्स गो' फिल्म है। और मेरे लिए इस भूमिका को करने का एक बड़ा कारण मनीष के सेट पर होना, उन्हें काम करते हुए देखना और उनके द्वारा निर्देशित होना था।

मुझे इस दुनिया का हिस्सा बनाने के लिए @yrf #adityachopra @shanoosharmarahihai #maneeshsharma को धन्यवाद। फिल्म सभी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। पास और दूर। जाइए इसे देखिए। कहानी ही राजा है और इस फिल्म की कहानी बहुत जबरदस्त है।

@BeingSalmanKhan शानदार है और फिल्म की जान है। आप किरदार की आत्मा को उसके अभिनय में महसूस कर सकते हैं। उसे देखना एक ट्रीट है।

इस बीच, मैं अपने बड़े रोल का इंतजार कर रही हूं, तब तक शाहीन से दिल भर जाता है #tiger3''

बिहाइंड द सीन वीडियो और तस्वीरों में एक्ट्रेस टाइगर 3 के लिए डबिंग करती नजर आ रही हैं और वीडियो में उनके कुछ अहम सीक्वेंस के शूट की झलक पेश की गई है जिसमें वो सलमान खान के साथ दिखाई दे रही हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

वहीं 1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान की ग्लोबल सफलता और टाइगर 3 में अपनी भूमिका के लिए मिल रहे प्यार का जश्न मनाने के लिए, अभिनेत्री ने खास तरीके से दिवाली मनाई। रिद्धि डोगरा ने इस दिवाली 1000 दीये जलाए और  खुशी खुशी इस शुभ त्योहार को सेलिब्रेट किया हैं।

इसकी झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इस दिवाली कृतज्ञता और खुशी से भरे दिल के साथ मैंने कुछ ऐसा करने का फैसला किया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था।

#jawan के लिए 1000 करोड़ की दुआओं के साथ 1000🪔 जलाई है, और #Tiger3 के लिए भी 1000 करोड़ की कमाई की दुआ मांगी है।

दिल बहुत भरा हुआ है और मैं इस साल अपनी दिवाली पूरे दिल से मनाना चाहती थी कि 2023 मेरे लिए क्या रहा।

लकड़बाघा, टीवीएफ पिचर्स, असुर 2, बद्तमीज़ दिल, मुंबई डायरीज़ से लेकर दो बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों तक, मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं और आने वाली हर चीज़ के लिए बहुत उत्साहित हूं।
सिर्फ अविश्वसनीय रूप से विनम्र और खुश हूं🪔❤️🌟🎉🤩🧿🤞🙏🏻😇”

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra)

बात दें, ये साल रिद्धी के लिए असाधारण साबित हुआ है, क्योंकि एक तरफ उन्हें जवान में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अपार प्यार मिला है, और दूसरी तरफ टाइगर 3 में प्रशंसक और दर्शक उनके एक्शन से भरपूर अवतार की सराहना कर रहे हैं। टाइगर 3 और जवान से अपनी छाप छोड़ने के बाद, अभिनेत्री के प्रशंसक और दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि उनके पास और कौन से बड़े प्रोजेक्ट हैं।

रिद्धि डोगरा ने 2023 में अपने करियर में एक असाधारण साल को एंजॉय किया है। इसकी शुरुआत लकड़बग्घा की रिलीज के साथ हुई फिर असुर 2, बद्तमीज दिल, मुंबई डायरीज 2, ब्लॉकबस्टर जवान आई और अब टाइगर 3 दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Riddhi DograJawaantiger3रिद्धि डोगराजवानटाइगर3

loading...