main page

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने शेयर की तस्वीरें, मां नीतू और बेटी संग किया कठिन योगासन

Updated 21 June, 2023 03:35:04 PM

21 जून को देश-दुनिया में इंटरनेशनल योग दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर सरकार द्वारा लोगों को योग करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। लोग योगा करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं, आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रिटीज़ भी योग दिवस पर योग करते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी योगा करते की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी मां नीतू और बेटी समारा भी नज़र आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 21 जून को देश-दुनिया में इंटरनेशनल योग दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर सरकार द्वारा लोगों को योग करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। लोग योगा करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं, आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रिटीज़ भी योग दिवस पर योग करते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी योगा करते की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी मां नीतू और बेटी समारा भी नज़र आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर रणबीर कपूर की बहन ने लोगों को प्रेरित करने के लिए ये तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिद्धिमा कपूर अपनी मां और बेटी के साथ अपने घर पर योग करती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka


पहली तस्वीर में रिद्धिमा अपने हाथों के बल पालथी लगाए योग कर रही हैं, दूसरी तस्वीर में वह अपनी मां नीतू और बेटी समारा के साथ प्रणाम योग करती नजर आ रही हैं, जबकि तीसरी में तीनों मां-बेटी ओम का उच्चारण करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर ने कैप्शन में लिखा, "योग सिर्फ चीजों को देखने के तरीके को नहीं बदलता है, यह देखने वाले को भी बदल देता है।"- बीकेएस अयंगर. इस अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, अपने आप को योग की दुनिया में डुबो दें जो मन, शरीर और आत्मा को सामंजस्य, संतुलन और मजबूत करता है।


रिद्धिमा कपूर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Riddhima Kapoordifficult yogamotherdaughterInternational Yoga DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...