main page

तालाक की खबरों के बीच रिद्धि डोगरा ने पति राकेश संग की पार्टी, ये तस्वीरें हैं सबूत

Updated 09 February, 2019 04:52:24 PM

टीवी के पाॅपुलर कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट को लेकर बीते दिनों ही एक खबर सामने आई थी। खबरें आईं थीं कि ये कपल जल्द ही अलग होने वाला है। वहीं अब हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट को लेकर बीते दिनों ही एक खबर सामने आई थी। खबरें आईं थीं कि ये कपल जल्द ही अलग होने वाला है। वहीं अब हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती करते दिखे। दरअसल,हाल ही में टीवी एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी की शादी हुई है और बीती रात ही बेनाफ ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

Bollywood Tadka,रिद्धि डोगरा इमेज, राकेश बापट इमेज

 

इस पार्टी में रिद्धि और राकेश भी पहुंचे थे। दोनो ने पार्टी में काफी मस्ती की। इतना ही नहीं राकेश रिद्दी के साथ फोटोज भी खिंचवाई है। तस्वीरों में रिद्धि  ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राकेश ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे। 

Bollywood Tadka,रिद्धि डोगरा इमेज, राकेश बापट इमेज

बता दें राकेश ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में आई हिट फिल्म 'तुम बिन' से की थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद राकेश धारावाहिकों 'कुबूल है', 'मर्यादा' और 'बहू हमारी रजनीकांत' में नजर आए। दोनों 'मर्यादा लेकिन कब तक' के सेट पर मिले थे। जहां इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था। बाद में दोनों ने शादी कर ली थी। 

Bollywood Tadka,रिद्धि डोगरा इमेज, राकेश बापट इमेज

: Smita Sharma

ridhi dogra hindi newsraqesh bapat hindi newsattendbenaf dadachandji hindi newswedding receptionLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...