main page

पर्पल बिकिनी में रिहाना का बोल्ड अवतार, कातिलाना अंदाज में फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Updated 02 January, 2022 01:57:40 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉप सिंगर रिहाना अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। रिहाना अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉप सिंगर रिहाना अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। रिहाना अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रिहाना पर्पल बिकिनी में नजर आ रही है, जिसके ऊपर से एक्ट्रेस ने श्रग पहना हुआ है। इसके साथ रिहाना ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। रिहाना की इन तस्वीरों को देख कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रिहाना को आखिरी बार फिल्म Guava Island में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rihannasharesboldphotosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...