main page

स्टाइलिश लुक में बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट हुई रिहाना, कपल में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 08 August, 2022 11:24:57 AM

हॉलीवुड सिंगर रिहाना अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। सिंगर जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। रिहाना को बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर रिहाना अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। सिंगर जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। रिहाना को बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रिहाना ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। इसके साथ सिंगर ने शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से रिहाना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में रिहाना स्टाइलिश लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं A$AP Rocky ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। दोनों में एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस  इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें रिहाना 13 मई को बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बेटे को जन्म दिया। रिहाना सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपलुर है। सिंगर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rihannaspottedbf ASAP Rockynew yorkHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...