main page

ऋषभ शेट्टी को आयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए मिला निमंत्रण

Updated 20 January, 2024 06:01:25 PM

22 जनवरी को राम मंदिर प्रतिष्ठान दिवस नजदीक आ रहा है, ऋषभ शेट्टी को अयोध्या में होने वाले भव्य लॉन्च का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है

नई दिल्ली। ऋषभ शेट्टी, एक सिनेमाई प्रतिभा और भारतीय सिनेमा के मास्टर स्टोरीटेलर हैं जिनकी प्रतिभा में कोई कमी नहीं है। अभिनेता ने अपने सोल होल्डिंग और सिनेमाई रत्न, 'कंतारा' के साथ, 2022 में भारतीय मनोरंजन उद्योग के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट किया।  फिल्म ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब प्रशंसा हासिल की, इतना ही नहीं यह लगाकर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाते नजर आई है।  इसके अलावा, ऋषभ शेट्टी को मुख्य रूप से एक अभिनेता के अलावा आदर्श पारिवारिक व्यक्ति और धार्मिक व्यक्तित्व के रूप में भी जाना जाता है। 

 

ऋषभ शेट्टी और उनके परिवार ने समय-समय पर त्योहारों में सक्रिय रूप से भाग लेते हुए देखा गया है और समाज के कल्याण के लिए अपना समर्थन हमेशा देते हैं।  जैसे ही 22 जनवरी को राम मंदिर प्रतिष्ठान दिवस नजदीक आ रहा है, ऋषभ शेट्टी को अयोध्या में होने वाले भव्य लॉन्च का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है।

बेहद खुश ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ इस खबर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं, क्योंकि मेरा हृदय कृतज्ञता से भर गया है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rishab Shetty (@rishabshettyofficial)

 

इसी बीच, ऋषभ शेट्टी दर्शकों को कंतारा चैप्टर 1 के साथ दर्शकों को अपनी संस्कृति से जोड़ने वाले है। एक्टर ने जिस तरह से डायरेक्टर और राइटर के रूप में काम किया है, उस तरह से उन्होंने अपनी चमक और अलग दास्तान सुनने को कला को साबित कर दिया है। ऐसे में उन्होंने अपने बेहद प्रतीक्षित किए जाने वाले प्रीक्वेल कंतारा: चैप्टर 1 पर काम करना शुरू कर दिया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Rishabh Shettyinauguration ceremony of Ram templeayodhyainvitationराम मंदिर

loading...