main page

भारत लौटते ही काम में बिजी हो जाएंगे ऋषि कपूर, जूही चावला संग आएंगे नजर

16 June, 2019 04:40:24 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी। खबरों के मुताबिक उन्हें कैंसर के ईलाज के चलते न्यूयॉर्क में डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में रखा गया है। अब खबरें आ रही है कि ऋषि सौ प्रतिशत कैंसर मुक्त हो गए हैं। फ़िलहाल वह डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में हैं। वह न्यूयॉर्क में अपने प्राइवेट अपार्टमेंट में रह रहे हैं। उनका इलाज पिछले साल सितंबर से चल रहा था। भारत आते ही ऋषि काम में बिजी हो जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी। खबरों के मुताबिक उन्हें कैंसर के ईलाज के चलते न्यूयॉर्क में डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में रखा गया है। अब खबरें आ रही है कि ऋषि सौ प्रतिशत कैंसर मुक्त हो गए हैं। फ़िलहाल वह डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में हैं। वह न्यूयॉर्क में अपने प्राइवेट अपार्टमेंट में रह रहे हैं। उनका इलाज पिछले साल सितंबर से चल रहा था। भारत आते ही ऋषि काम में बिजी हो जाएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

अपमकिंग फिल्म में ऋषि के साथ एक्ट्रेस जूही चावला नजर आएंगी। फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है। खबर है कि इस फिल्म के मेकर्स इस फैमिली कॉमेडी फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से पहले शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि ऋषि अपने जन्मदिन से पहले भारत वापस आ जाएंगे और उसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि यह फिल्म सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस हो रही है। फिल्म का डायरेक्टर हितेश भाटिया कर रहे हैं। फिल्म में लंबे वक्त बाद ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। ये हितेश की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। 
ये फिल्म दिल्ली की लोकेशन पर शूट होगी। ऋषि कपूर और जूही चावला ने आखिरी बार साल 2000 में आई फिल्म कारोबार में काम किया था।


rishi kapoorjuhi chawlaupcoming filmBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...