main page

ना कोई चमचा, ना कोई एयरपोर्ट लुक, सारा के इस अंदाज के कायल हुए ऋषि कपूर

Updated 08 August, 2019 11:33:15 AM

सारा अली खान अक्सर अपनी अदाओं से चर्चा में रहती हैं

तड़का टीम। सारा अली खान अक्सर अपनी अदाओं से चर्चा में रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं लेकिन अभी हाल ही में वायरल हुई तस्वीरें उनकी पोस्ट की हुई नहीं हैं। दरअसल, सारा को हाल ही में मीडिया ने मुंबई में स्पॉट किया। उन तस्वीरों में सारा काफी सारे भारी बैग्स के साथ अकेली दिख रही थी। जिस पर लोगों ने उनकी सादगी की तारीफें करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया। 

Bollywood Tadka

अब इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता भी शामिल हो गए हैं। न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटे बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर ने भी सारा की तारीफों के पुल बांधे हैं। 

 

उन्होंने ट्वीट किया: "वंडरफुल सारा। आपने बताया कि सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट पर किस तरह से व्यवहार करना चाहिए। अपने बैग्स को उठाने में कोई बुराई नहीं है, ना कोई डार्क ग्लास, ना कोई एयरपोर्ट लुक । आप आत्मविश्वास दिखा रही हैं वह भी बिना असुरक्षा के साथ। गुड़ जॉब लड़की! "

Bollywood Tadka

सारा ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। शाही परिवार का हिस्सा होने के बावजूद, सारा अपनी लाइफ को सिंपल जीती हैं। इसी वजह से सारा को इतने लोग पसंद करते हैं।

: Smita Sharma

sara ali khanrishi kapoorentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News

loading...