main page

न्यूयॉर्क के सैलून में बजा ऋषि कपूर का गाना, वहीं एक्टर से मिलने पहुंचे सुनील-माना

Updated 17 August, 2019 01:37:08 PM

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं।  ऋषि न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। फिलहाल, ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं। हालांकि, पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें थोड़ा समय लगेगा। यहां वो अभी करीब एक महीने और रहेंगे। ऋषि अपने ट्रीटमेंट और न्यूयॉर्क की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं।  ऋषि न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। फिलहाल, ऋषि कैंसर फ्री हो चुके हैं। हालांकि, पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें थोड़ा समय लगेगा। यहां वो अभी करीब एक महीने और रहेंगे। ऋषि अपने ट्रीटमेंट और न्यूयॉर्क की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

इस वीडियो में वह बाल कटवाने के लिए सैलून गए हैं और वहां के लोगों ने उन्हे पहचानकर उनका हिंदी गाना चला दिया है। ऋषिकी इस वीडियो पर महेश भट्ट की भी कुछ यादें ताजा हो गई हैं। ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हेयर कट कराते समय गाना सैलून में बजाया गया। रशियन ने मुझे पहचान लिया अपने फोन से मेरा गाना बजाया। धन्यवाद सर्गी। सैलून में ऋषि कपूर का फेमस गाना 'मैं शायर तो नहीं' बजाया गया था। 

Bollywood Tadka, ऋषि कपूर इमेज, ऋषि कपूर फोटो, ऋषि कपूर पिक्चर,

बता दें कि न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि की सेहत का हाल चाल जानने के लिए स्टार्स अक्सर उनको मिलने पहुंचते हैं, जिनकी तस्वीरें नीतू सिंह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अब ऋषि और उनकी पत्नी नीतू से सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना मिले।

Bollywood Tadka, ऋषि कपूर इमेज, ऋषि कपूर फोटो, ऋषि कपूर पिक्चर,

इस खास मुलाकात की तस्वीर को ऋषि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ऋषि के चेहरे पर सुनील शेट्टी और माना से मिलने की खुशी साफ झलक रही है। तस्वीर शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा- शुक्रिया सुनील और मन्ना शेट्टी।भगवान भला करे! मैं आप लोगों को प्यार करता हूं।

Bollywood Tadka, ऋषि कपूर इमेज, ऋषि कपूर फोटो, ऋषि कपूर पिक्चर,

जल्द करेंगे वतन वापसी

 

ऋषि ने पिछले साल सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें कैंसर है और वो सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में हैं। उन्हें वहां 9 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। अब वो जल्द ही वतन वापसी करेंगे। 

Bollywood Tadka, ऋषि कपूर इमेज, ऋषि कपूर फोटो, ऋषि कपूर पिक्चर,

काम की बात करें तो ऋषि फिल्म 'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में ऋषि के साथ जिमी शेरगिल, लिलिट दुबे, ओमकार कपूर और मनोज जोशी भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो जल्द ही अपना इलाज करवाकर जल्द वतन वापसी कर सकते हैं। वो खुद भी इंडस्ट्री में वापसी करने के एक्साइटेड हैं। 

: Smita Sharma

Rishi KapoorsongMai ShayarUSsalonSuniel ShettywifeMannavisitBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...