main page

दारा सिंह की जयंती पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, लिखा "अपने आपको दारा सिंह समझता है..."

Updated 20 November, 2019 02:15:07 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर और पहलवान दारा सिंह की जयंती पर ट्वीट किया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा हैः ''हैप्पी बर्थडे दाराजी सिंह साहेब। मुंबई में उन्हें लाइव कुश्ती करने के सौभाग्य के साथ ही कुछ फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला। इस धरती पर बहुत ही विनम्र और प्यारे

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर और पहलवान दारा सिंह की जयंती पर ट्वीट किया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा हैः 'हैप्पी बर्थडे दाराजी सिंह साहेब। मुंबई में उन्हें लाइव कुश्ती करने के सौभाग्य के साथ ही कुछ फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला। इस धरती पर बहुत ही विनम्र और प्यारे इंसान।
Bollywood Tadka
उन्हीं को लेकर कहा जाता था- 'अपने आपको दारा सिंह समझता है?' कमाल की हस्ती थे...' इस तरह बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दारा सिंह को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि दी है।
Bollywood Tadka
बता दें ऋषि ने उनके साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। साल 2013 में उनका निधन हो गया था और उनकी आखिरी फिल्म जब वी मेट थी। ऋषि ने ट्वीट करते हुए कहा, हैप्पी बर्थ डे दारा सिंह साहेब। आपको मुंबई में स्काई हाई ली नाम के रेसलर के साथ लाइव रेसलिंग करते देखने का मौका मिला था।

ऋषि ने इसके अलावा कमेंट में उनके साथ की गई फिल्मों के नाम भी लिए। उन्होंने कहा कि जहरीला इंसान, झूठा कहीं का, आन और शान, अनमोल और हमारे प्रोडक्शन की फिल्म मेरा नाम जोकर, धर्म करम जैसी कई फिल्में हैं जो मुझे याद आ रही हैं।

 

: Pawan Insha

Dara Singhrishi kapoorbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...