main page

Fatafati में रिताभरी चक्रवर्ती का प्रेरक किरदार लोगों को करता है प्रभावित

Updated 23 July, 2023 12:05:17 PM

रूढ़िवादिता को तोड़ना: फटाफटी में रिताभरी चक्रवर्ती की सशक्त भूमिका ने दर्शकों को प्रेरित किया - अब SonyLIV पर स्ट्रीमिंग

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तेजित समाचार! प्रतिभाशाली अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती की बहुप्रतीक्षित फिल्म फटाफटी डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है। दिल छू लेने वाली यह फिल्म एक छोटे शहर के दर्जी फुलोरा भादुड़ी की कहानी बताती है, जिसके पास सपनों को डिजाइन करने की एक प्रतिभाशाली भावना है और वह एक फैशन इंफ्लुएंसर बनने की इच्छा रखती है। हालाँकि, अपने वजन के कारण लगातार उपहास का सामना करने से फुलोरा के सपनों में बाधा आती है।

 

रिताभरी चक्रवर्ती का असाधारण प्रदर्शन फुलोरा के चरित्र को जीवंत बनाता है, जिससे वह दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय अभिनेत्री बन गई। साथ ही इस फ़िल्म के माध्यम से एक्ट्रेस ने अपनी कला प्रदर्शित कर के देश की जनता के दिलों में अपना एक विशेष स्थान बना लिया है। "फटाफटी" एक अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि आत्म-स्वीकृति और सशक्तिकरण का एक शक्तिशाली संदेश भी फैलाती है। अपने कैलेंडर में 4 अगस्त को चिह्नित कर लीजिए, क्योंकि यह उत्साहवर्धक फिल्म विशेष रूप से SonyLIV पर स्ट्रीम हो रही है, जो एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। यह फ़िल्म बॉडी पॉजिटिविटी और सपनों की जीत का जश्न मनाती है। और साथ ही रिताभरी के अद्भुत अभिनय कौशल को भी दर्शाती है।एक्ट्रेस रिताभरी की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की सूची काफी लंबी है और दर्शक उन्हें अब सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Ritabhari Chakraborty character in fatafati inspire audience

loading...