main page

मां की पुरानी साड़ी से रितेश देशमुख ने बनवाए नए कपड़े, दिवाली पर एक्टर ने शेयर किया खास वीडियो

Updated 15 November, 2020 10:39:31 AM

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में दिवाली के त्योहार की खूब धूम देखने को मिली। इस बार स्टार्स ने अपने-अपने घरों पर खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट की और लोगों की इसकी शुभकामनाएं भी दी। वहीं रितेश देशमुख ने ऐसे तरीके से दिवाली मनाई जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में दिवाली के त्योहार की खूब धूम देखने को मिली। इस बार स्टार्स ने अपने-अपने घरों पर खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट की और लोगों की इसकी शुभकामनाएं भी दी। वहीं रितेश देशमुख ने ऐसे तरीके से दिवाली मनाई जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।

Bollywood Tadka


दरअसल, रितेश ने इस दिवाली पर अपनी मां की पुरानी साड़ी से बने कपड़े पहने। न सिर्फ एक्टर ने ही बल्कि उनके बच्चों ने भी पिता के स्टाइल को फॉलो किया। इस मौके पर रितेश ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां अपनी साड़ी को फैलाती नजर आ रही हैं और रितेश और उनके बच्चे वहीं साड़ी के कपड़े पहने बेहद खुश नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'मां की पुरानी साड़ी, बच्चों के लिए दिवाली के नए कपड़े। हैप्पी दिवाली...' इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इसे अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka


वर्क फ्रंट पर रितेश देशमुख आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'दुर्गावती' है। 

: suman prajapati

Riteish Deshmukhclothesmotherold sareeDiwali 2020Bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...