main page

द कपिल शर्मा शोः 'जेनेलिया हस्बेंड' कहे जाने पर रितेश का हो गया था Ego हर्ट, शादी में फेरे या शपथ के सवाल पर एक्टर ने जोड़ा सरकार से कनेक्शन

Updated 21 October, 2020 10:40:56 AM

टीवी शो द कपिल शर्मा शो जबरदस्त कॉमेडी से फैंस का खूब एंटरटेन करवाता है। फैंस के साथ शो में आने वाले गेस्ट भी वहां खूब मस्ती करते हैं। अब जल्द ही एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़े दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो द कपिल शर्मा शो जबरदस्त कॉमेडी से फैंस का खूब एंटरटेन करवाता है। फैंस के साथ शो में आने वाले गेस्ट भी वहां खूब मस्ती करते हैं। अब जल्द ही एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़े दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।
  Bollywood Tadka


वायरल प्रोमो में देखा जा सकता है कि रितेश देशमुख कहते है कि हम बेंगलोर में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहे थे, तो वहां पर दो लोग बातचीत कर रहे थे और उन्होंने मुझे कहा, 'सर जेनेलिया हस्बेंड'। इस बात पर मेरा ईगो हर्ट हो गया और मैंने कहा कि यहां मैं जेनेलिया का पति हूं, लेकिन महाराष्ट्र में मैं रितेश भाई हूं। इस पर उन लोगों ने मुझे कहा कि आप रितेश भाई केवल एक राज्य में हो, लेकिन आप जेनेलिया का पति केरल, महाराष्ट्र, तमिलनाडू और आंध्रप्रदेश, चार राज्यों में हो।" रितेश देशमुख की इन बातों को सुनकर कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी खूब ठहाका लगाकर हंसती नजर आती हैं।


वहीं शो से जुड़े एक अन्य वीडियो में कपिल शर्मा रितेश देशमुख से पूछते है कि आपने जेनेलिया के साथ फेरे लिये थे या शपथ ग्रहण की थी। इस पर एक्टर जवाब में कहते हैं, फेरे लिए थे, जब आप शपथ लेते हो, तो पांच साल की सरकार होती है, पांच साल में बदल जाती है। इसके बाद शो में खूब हंसी का तड़का लगता है। 


बता दें द कपिल शर्मा शो में रितेश और जेनेलिया के अलावा नोरा फतेही और गुरु रंधावा भी नजर आएंगे। ये शो अपनी जबरदस्त कॉमेडी को लेकर चर्चा में रहता है और यही वजह है कि ये शो टीआरपी रेस में भी सबसे आगे रहता है।


 

: suman prajapati

Riteish deshmukhGenelia DSouzaThe Kapil Sharma ShowTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...