main page

17 साल बाद डेब्यू फिल्म के गाने पर रितेश-जेनेलिया ने रिक्रेएट किया सीन, खेतों में डांस करते आए नजर

Updated 05 January, 2020 04:07:57 PM

एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं। हमेशा दोनों-एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की एक-साथ की तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में कपल का प्यारा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं। हमेशा दोनों-एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की एक-साथ की तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में कपल का प्यारा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, इन वीडियो क्ल‍िप्स को रितेश ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान दोनों स्टार्स अपनी डेब्यू फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

बता दें रितेश और जेनेलिया ने 17 साल पहले आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के एक गाने पर डांस किया है। इस डांस वीडियो में कपल का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

#17YearsOfTujheMeriKasam

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

दोनों खेतों में ट्रैक्टर के ऊपर बैठकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रितेश चेक शर्ट और  जेनेलिया येलो शर्ट और ब्लू डेनिम में खूबसरत दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों जेनेलिया फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वहीं रितेश अपकमिंग फिल्म बागी 3 में नजर आएंगे। फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

Edited By: Vikas Sharma

riteishgeneliadancevideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...