main page

पत्नी और दोस्तों के साथ डांस करते-करते पूल में गिरे रितेश देशमुख, वायरल हुआ वीडियो

Updated 02 March, 2021 10:41:44 AM

एक्टर रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में रितेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में रितेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में रितेश पत्नी जेनेलिया डिसूजा और दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल के किनारे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। डांस के दौरान रितेश और उनकी दोस्त पूल में गिर जाते हैं और बाकी सब लोग हंसने लगते हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। साढ़े तीन लाख लोग इस वीडियो को देख चुके थे।

काम की बात करें तो रितेश को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था। अब रितेश बहुत जल्द अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ritesh deshmukhdancefriendswifegenelia dsouzaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...