main page

लॉकडाउन में आने वाले प्रोजेक्ट्स की पूरी तैयारी कर रहे हैं रितेश सिधवानी!

Updated 20 April, 2020 04:32:41 PM

लॉकडाउन में हर कोई अपने समय का सदुपयोग करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में रितेश सिधवानी भी अपने इस समय को अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए यूज कर रहे हैं...

नई दिल्ली। रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) एक ऐसे निर्माता हैं जो पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट का निर्माण करते हैं और व्यावसायिक रूप से भी सुपरहिट हैं। इस साल वह दमदार फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे जिसमें से एक फरहान अख्तर द्वारा अभिनीत फिल्म 'तूफान' जिसमें एक बॉक्सर की काल्पनिक कहानी दिखाई जाएगी और दूसरी, 'केजीएफ चैप्टर 2' जिसमें दक्षिण के सुपरस्टार यश नजर आएंगे।


निर्माता महामारी के कारण घोषित लॉकडाउन में भी दमदार कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दिन-प्रतिदिन काम कर रहे हैं। निस्संदेह, रितेश के समर्पण की कोई सीमा नहीं है और वो अपनी फिल्मों व शो में हर बार दिलचस्प और मोहक कहानियों को वितरित करना सुनिश्चित करते हैं। निर्माता लॉकडाउन के दौरान अपने खाली समय का प्रभावी ढंग से और कुशलता से उपयोग कर रहे हैं और वह सभी को ऐसे ही अपने समय का सदुपयोग करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।


रितेश सिधवानी निश्चित रूप से इस साल कुछ नए कंटेंट के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं और लॉकडाउन के दौरान भी अपनी फिल्मों की योजना में इतनी शिद्दत के साथ काम करना, इस बात का प्रमाण है! निर्माता ने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्मों पर भी दर्शकों का ग्राउंड-ब्रेकिंग कंटेंट के साथ खूब मनोरंजन किया है।


यही वजह है कि भारतीय फिल्म उद्योग के दर्शक अब उनकी अगली सेंसेशनल हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं!

: Chandan

Ritesh Sidhwanilockdownlockdown lifetoofankgf chapter 2रितेश सिधवानीलॉकडाउनतूफानकेजीएफ चैप्टर 2

loading...