main page

रितेश सिधवानी को माना जाता है इंडस्ट्री का सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक निर्माता!

14 May, 2020 03:47:26 PM

रितेश सिधवानी ने हमेशा से अपने आइडियाज से लोगों को खूब एंटरटेन किया है। साल 2020 के लिए भी उनके पास बहुत कुछ खास है...

नई दिल्ली। एक व्यक्ति की रचनात्मक दृष्टि को उसके अनोखे आईडिया से बखूबी परखा जा सकता है और जब इस आईडिया का परिणाम सफल परियोजनाओं की एक विशाल श्रृंखला के रूप में मिलता है, तो इसका श्रेय दूरदर्शी को जाता है। विशिष्ट दृष्टि वाले रचनाकार रितेश सिधवानी ने कई कॉन्सेप्ट्स को वास्तविकता में बदल दिया है और हमें पाथब्रेकिंग कंटेंट प्रदान किए हैं।


पटकथा लेखन को अंजाम देने से लेकर और लेखकों व निर्देशकों के साथ बेहतरीन मेल-जोल के साथ, रितेश प्रैक्टिकल प्रोजेक्ट्स को देखने वाले दर्शकों की अपरंपरागत और अद्वितीय मांगों को पूरा करने में सक्षम रहे हैं। 'मेड इन हेवन', 'इनसाइड एज', 'मिर्जापुर' जैसे ओटीटी शो हों या 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'दिल धड़कने दो', 'गली बॉय' जैसी फिल्में, रितेश मनोरंजन की रेस में हमेशा सबसे आगे रहे हैं और उन्होंने कुछ बेहद मनोरंजक कंटेंट पेश किए हैं।


यह मानना ​​गलत नहीं होगा कि रितेश के पास सबसे ज्यादा तराशा हुआ और आधुनिक रचनात्मक दिमाग है। उनके पास उत्कर्ष दृष्टि है जो उनकी फिल्मों को विशिष्ट बनाते हैं। कुछ बेहतरीन परियोजनाओं पर क्रेडिट का निर्माण करने के साथ, रितेश बॉलीवुड में बेजोड़ करियर का आनंद ले रहे हैं। 


इस साल के लिए भी रितेश के पास है बहुत कुछ खास
पहले से ही प्रभावशाली प्रॉजेक्ट्स पर काम कर रहे, रितेश के पास 2020 में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है, जिसमें एक बॉक्सर की भूमिका में फरहान अख्तर अभिनीत 'तूफान' है और दक्षिण के सुपरस्टार यश द्वारा अभिनीत 'केजीएफ चैप्टर 2' शामिल है।


यह उनकी सहज और फिल्म बनाने की समझ है जिसने हमें ऐसी कहानियां दी हैं जो हमारा दिल जीत लेती हैं, विशेषकर इस महामारी में जब सब कुछ थम सा गया है। उनकी दृष्टि को सलाम है जो नई चीजों को अप्राप्य करने की उनकी आदत और गुणात्मक कंटेंट प्रदान करने की दिशा में काम करती है।


Ritesh Sidhwaniritesh sidhwani upcoming projectstoofankgf chapter 2रितेश सिधवानीफिल्म तूफानकेजीएफ चैप्टर 2
loading...