main page

मुखर्जी नगर की सड़कें चमकीले रंगों और #Restart के नारे से हुई रोशन

Updated 23 October, 2023 01:20:25 PM

विधु विनोद चोपड़ा की "12वीं फेल" को दमदार कास्ट विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अंशुमान और अनंत जोशी ने अपनी मच अवेटेड रिलीज को प्रमोट करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

नई दिल्ली। विधु विनोद चोपड़ा की "12वीं फेल" को दमदार कास्ट विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अंशुमान और अनंत जोशी ने अपनी मच अवेटेड रिलीज को प्रमोट करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म की ज्यादातर अहम हिस्सों की शूटिंग को मुखर्जी नगर के रियल लाइफ लोकेशन में फिल्माया गया है और अब फिल्म की कास्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन गलियों का फिर से दौरा किया, जहां उन्होंने इसे शूट किया था। इस दौरान कास्ट के साथ 90 बेहद उत्साही छात्र भी शामिल हुए, जिन्होंने मुखर्जी नगर को अपना कैनवास बनाया और उसे #Restart के रंग में दिया।

 

मुखर्जी नगर की सड़कें चमकीले रंगों और #Restart के नारे से रोशन हो उठी। भीड़ ने रैली निकाली और जल्द रिलीज होने वाली फिल्म का एंथम सॉन्ग "रीस्टार्ट" को गाया। इतना ही नहीं छात्रों ने #Restart पर एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया।

Bollywood Tadka

सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी के एंट्री एग्जाम देते हैं।  लेकिन साथ ही, यह उस एक एग्जाम से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है।  विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

12th failedMukherjee Nagar

loading...