main page

पर्सनल जानकारी लीक होने पर कॉमेडियन रोहन जोशी ने ट्विटर से बनाई दूरी, बोले 'प्लीज मेरे परिवार को अकेला छोड़ दें’

Updated 15 July, 2020 12:57:24 PM

मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन रोहन जोशी ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए रोहन ने एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि उनका पर्सनल जानकारी लीक हो गया है, जिसके बाद उन्हें अनजान लोगों से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन रोहन जोशी ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए रोहन ने एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि उनका पर्सनल जानकारी लीक हो गया है, जिसके बाद उन्हें अनजान लोगों से धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


रोहन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ''मैं कुछ दिनों के लिए ऑफलाइन हो रहा हूं। मेरा नंबर और पता लीक हो गया है और पिछले कई दिनों से गाली और धमकी देने का सर्कस चल रहा है। रात दो बजे कॉल आ रहे हैं। अगर मैंने किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाई हो तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। प्लीज मेरे परिवार को अकेला छोड़ दें।''

Bollywood Tadka
रोहन का ये पोस्ट देख उनके फैंस ने उनका स्पोर्ट किया और लिखा, आप अपना और परिवार का ख्याल रखें। क्योंकि आपका इंटरनेट परिवार आपके पीछे है ... अगर आपको हमारी मदद की जरूरत हो तो हम आपके लिए खड़े हैं, आपके लिए बोलेंगे। ऐसे ही अन्य यूजर्स ने भी कॉमेडियन के सपोर्ट में कमेंट किए।

Edited By: suman prajapati

Rohan JoshideactivateTwitterphone numberaddress leakedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...