main page

6 महीने बाद अपने Hometown पहुंचे रोहन मेहरा, लॉकडाउन के चलते मुंबई में फंस गए थे एक्टर

27 May, 2020 11:58:37 AM

लॉकडाउन के चलते कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी फैमिली से दूर थे और नियमों का उलंघन नहीं करना चाहते थे। लेकिन अब लॉकडाउन के चौथे चरण में घरेलू उड़ानों के शूरु होने के बाद कई स्टार्स अपने घरों की ओर रवाना हो रहे हैं। हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर रोहन मेहरा अपने घर पहुंच गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के चलते कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी फैमिली से दूर थे और नियमों का उलंघन नहीं करना चाहते थे। लेकिन अब लॉकडाउन के चौथे चरण में घरेलू उड़ानों के शूरु होने के बाद कई स्टार्स अपने घरों की ओर रवाना हो रहे हैं। हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर रोहन मेहरा अपने घर पहुंच गए हैं।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी रोहन मेहरा ने खुद दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी अपने घर, फ्लाइट्स और एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

बता दें रोहन मुंबई से दिल्ली होकर अपने घर अमृतसर पहुंचे हैं। अपने घर की बाहर से तस्वीर शेयर कर एक्टर ने लिखा फाइनली 6 महीने बाद अपने घर में।

Bollywood Tadka

उनके पोस्ट देखकर पता चलता है कि रोहन अपने होमाटाउन पहुंच कर कितने खुश है।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर,रोहन ने अपने करियर की शुरूआत साल 2012 में शो गुमराह से की थी। इसके बाद वो बड़े अच्छे लगते हैं, ससुराल सिमर का, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल्स में नजर आए। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में रोहन ने हिना खान के बेटे का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोंरी। इतना ही नहीं एक्टर 'बिग बॉस' 10 में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं। साल 2013 में रोहन ने फिल्म 'सिक्सटीन' और 2015 में मूवी 'Uvaa' में काम किया था।
 


rohan mehrareachedhometownsix monthsBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...