main page

Video: जमाने भर के सामने गाना गाकर रोहन ने फिर नेहा को किया प्रपोज, कपल ने यूं पहनाई एक-दूसरे को रिंग

Updated 22 January, 2021 02:36:08 PM

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही ये कपल चर्चा में है। दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। हाल ही में नेहा और रोहन दोनों सिंगिंग रिएलिटी शो ''तारे जमीन पर'' पर पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही ये कपल चर्चा में है। दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। हाल ही में नेहा और रोहन दोनों सिंगिंग रिएलिटी शो 'तारे जमीन पर' पर पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। शो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। इसके साथ ही रोहनप्रीत ने एक बार फिर से जमाने भर के सामने नेहा को शादी के लिए प्रपोज किया।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही नेहा और रोहनप्रीत ने एक-दूसरे को स्टेज पर रिंग भी पहनाई। रोहन नेहा के लिए 'दिल दीयां गल्ला' गाना भी गया। वहीं नेहा ने आई लव यू कह रोहन के प्यार का इजहार किया।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि होस्ट नेहा और रोहनप्रीत से पूछती हैं कि सबसे ज्यादा ड्रामा कौन करता है। इस पर रोहनप्रीत नेहा की तस्वीर दिखाते हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन जैसे ही नेहा कहती हैं- 'बेबी कौन सबसे ज्यादा ड्रामे करता है।' इस पर रोहनप्रीत सिंह कहते हैं-'मैं करता हूं, मैं करता हूं।' रोहनप्रीत सिंह की इस बात से वहां मौजूद लोग हंसना शुरू कर देते हैं।नेहा और रोहनप्रीत सिंह के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। 
 

: Smita Sharma

rohanpreet singhproposesneha kakkartaare zameen parBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...