main page

करण जौहर के शो में दिवंगत पिता को याद कर भावुक हुए रोहित शेट्टी, बताया निधन के बाद देखने पड़े थे बुरे दिन

Updated 21 December, 2023 01:56:22 PM

मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल ही में करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में शिरकत की। करण के अपकमिंग शो में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। इसी बीच एक क्षण ऐसा भी आया, जब वो काफी इमोशनल हो गए। रोहित अपने दिवंगत पिता को याद कर भावुक हो गए

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल ही में करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में शिरकत की। करण के अपकमिंग शो में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। इसी बीच एक क्षण ऐसा भी आया, जब वो काफी इमोशनल हो गए। रोहित अपने दिवंगत पिता को याद कर भावुक हो गए।

Bollywood Tadka


शो में रोहित शेट्टी ने बताया कि उनके पिता एक फेमस स्टंटमैन थे, जब उनका निधन हुआ, उस समय वह सिर्फ 8 साल के थे। जब तक वह 16 साल के भी नहीं हुए, उस समय उनके परिवार को कई आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। पिता के निधन और उसके बाद वित्तीय संकट के बाद, उनकी मां ने फिल्मों में एक जूनियर कलाकार के रूप में फिर से काम करना शुरू कर दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसके बाद रोहित शेट्टी ने बताया कि वह 12 या 13 साल की उम्र में मुंबई आ गए थे। शुरुआत में उन्होंने कॉटन ग्रीन में वेटर के रूप में काम किया और बाद में बॉडीबिल्डिंग और बॉक्सिंग में रुचि ली। इसके बाद किसी ने उन्हें फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने का सुझाव दिया और आज वह इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Rohit Shettyemotionalrememberinglate fatherKaran Johar showBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...