main page

रोहित शेट्टी इस मशहूर क्लोदिंग कंपनी के बने ब्रांड एंबेसडर

Updated 20 May, 2022 12:59:58 PM

रोहित शेट्टी LawmanPg3 के बने ब्रांड एंबेसडर।

नई दिल्ली। एक्शन के अपने असाधारण विजन के लिए मशहूर रोहित शेट्टी अपने बेदाग फैशन सेंस से सभी को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने रोहित शेट्टी को अपने कपड़ों के ब्रांड LawmanPg3 के लिए अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। ब्रांड ने पुरुषों के लिए अद्वितीय फैशनेबल कपड़े बनाने की कल्पना की है ताकि ब्रांड को संबंधित और आकांक्षात्मक बनाया जा सके। रोहित शेट्टी को जनता के लिए एक आइकन के रूप में जाना जाता है और वह ब्रांड की टैगलाइन 'बी द स्टार' के लिए सबसे उपयुक्त हैं। रोहित शेट्टी इस साल के नए कलेक्शन का प्रतिनिधित्व करेंगे। LawmanPg3 ने कोलकाता में एक भव्य व्यापार कार्यक्रम में रोहित शेट्टी को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

 

केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड के निदेशक रोहित शेट्टी के साथ LawmanPg3 के जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, विकास जैन ने कहा, "हम रोहित शेट्टी को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वह एक बहुत ही लोकप्रिय व्यक्तित्व हैं और उनके साथ हमारा जुड़ाव हमारे ब्रांड को बनाएगा। जनता तक पहुंचें।"

 

एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में बोर्ड पर आने के बारे में बात करते हुए, रोहित शेट्टी साझा करते हैं, "एक ब्रांड बनाने के लिए LawmanPg3 का दृष्टिकोण, विशेष रूप से आम जनता के लिए कुछ ऐसा है जिसे मैं एक फिल्म निर्माता के रूप में प्रतिध्वनित करता हूं। मुझे बोर्ड में शामिल होने और उनका नया संग्रह पेश करने में खुशी हो रही है।"

Content Writer: Deepender Thakur

Rohit ShettyRohit Shetty lawman page 3Rohit Shetty lawman page 3 brand ambassador

loading...