main page

सिंबा के अंत में होगी अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री, रोहित शेट्टी के साथ इस फिल्म में करेंगे काम

Updated 28 December, 2018 09:42:54 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा आज रिलीज हो गई है। दर्शक फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे थे। दरअसल, सिंबा ट्रेलर के अंत में मेकर्स ने अजय देवगन को दिखाया था, जिसके बाद दर्शकों का फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा (Simba Movie) आज रिलीज हो गई है। दर्शक फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे थे। दरअसल, सिंबा ट्रेलर के अंत में मेकर्स ने अजय देवगन को दिखाया था, जिसके बाद दर्शकों का फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है।

Bollywood Tadka, ranveer singh, simba movie image,रणवीर सिंह इमेज, सिंबा मूवी इमेज

हाल ही में अब सिंबा से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के अंत में दर्शकों को अक्षय कुमार भी देखने को मिलेंगे। 

Bollywood Tadka, akshay kumar image, अक्षय कुमार इमेज


रोहित-अक्षय का नया प्रोजेक्ट

सूत्रों के मुताबिक अक्षय पुलिसवाले के किरदार में दिखाई देंगे। सिंबा के जरिए रोहित शेट्टी अपनी नई फिल्म के किरदार को दर्शकों के सामने पेश करेंगे। रोहित के अगले प्रोजेक्ट की बात की जाए तो उसका नाम सूर्यवंशी होगा, जिसमें अक्षय इंस्पेक्टर सूर्यवंशी के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2019 के अप्रैल महीने से शुरू होगी। बताया जा रहा है कि अक्की फिल्म सूर्यवंशी में अदाकारी करने के साथ-साथ, इसे प्रोड्यूस भी करेंगे।

Bollywood Tadka, ranveer singh, sara ali khan image, रणवीर सिंह फोटो, सारा अली खान फोटो

सिंबा की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर के ऑपोजिट सारा अली खान हैं। फिल्म को रोहिट शेट्टी ने निर्देशित किया है। फिल्म में सोनू सूद खलनायक के किरदार में नजर आ रहे हैं। 
 

: Neha

simmba filmrohit shettyakshay kumarsuryavanshi movieranveer singhsara ali khansimba movie

loading...