main page

दीपिका कक्कड़ की फैंस ने की बेइज्जती, हंसते हुए लोट-पोट हुए रोमिल चौधरी

Updated 09 January, 2019 04:29:24 PM

रियलिटी शो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी को शो में वमास्टरमाइंड का टैग मिला। उन्होंने अपनी सूझ-बूझ से गेम खेलकर लोगों को इंप्रेस किया। शो में रोमिल की दीपिका और श्रीसंत को पसंद नहीं करते थे। हाल ही में अब शो के बार उन्होंने दीपिका को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12  के कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी (Romil Chaudhary) को शो में वमास्टरमाइंड का टैग मिला। उन्होंने अपनी सूझ-बूझ से गेम खेलकर लोगों को इंप्रेस किया। शो में रोमिल की दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और श्रीसंत को पसंद नहीं करते थे। हाल ही में अब शो के बार उन्होंने दीपिका कक्कड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

Bollywood Tadka, Romil Chaudhary image, Dipika Kakar image, रोमिल चौधरी फोटो, दीपिका कक्कड़ फोटो

रोमिल चौधरी ने दीपिका कक्कड़ के लिए यह कहा 

रोमिल चौधरी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं कभी भी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम से ऐसे नहीं कहूंगा कि मैं उनसे बाहर मिलूंगा। जो मेरे साथ जैसा बर्ताव करता है मैं भी उसके साथ वैसा बिहेवियर रखता हूं। दीपिका अगर ये बात कह रही हैं कि वे मुझसे नहीं मिलना चाहेंगी, तो मेरे फैंस ने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए कहा था कि वे दीपिका कक्कड़ हैं, दीपिका पादुकोण नहीं। मैं वो चीज देखकर 15 मिनट तक बहुत हंसा। रोमिल ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर कोई मुझसे अच्छे से मिलेगा तो मैं भी उससे अच्छे से ही मिलूंगा। मैं गेम में दुश्मनी बनाने नहीं आया था। मैं बहुत सीधा सादा इंसान हूं। किसी से लड़कर मैं उसे अहमियत नहीं देना चाहता हूं। अगर दीपिका मेरे बारे में बात कर रही हैं तो ये उनका विचार है। मैं तो अपने आप को खुशनसीब समझूंगा, क्योंकि लोग गेम खत्म होने के बाद भी मेरे बारे में बात कर रहे हैं। वो भी वे लोग जो विजेता हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reply to Deepika ?? . . One word for Romil ?? . . Follow us @trendgyan . .

A post shared by T R E N D G Y A N 🌐 (@trendgyan) on Jan 8, 2019 at 3:30am PST

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने जहां ट्राफी अपने नाम की, वहीं श्रीसंत और दीपक क्रमश: दूसरे-तीसरे नंबर पर रहे।

: Neha

romil chaudharydipika kakarbigg boss 12Latest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...