FacebookTwitterg+Mail

फैंस ने की दीपिका कक्कड़ की बेइज्जती, हंसते हुए लोट-पोट हुए रोमिल चौधरी

romil chaudhary saying i will never meet dipika kakar
09 January, 2019 04:29:24 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी को शो में वमास्टरमाइंड का टैग मिला। उन्होंने अपनी सूझ-बूझ से गेम खेलकर लोगों को इंप्रेस किया। शो में रोमिल की दीपिका और श्रीसंत को पसंद नहीं करते थे। हाल ही में अब शो के बार उन्होंने दीपिका को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

PunjabKesari

रोमिल ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं कभी भी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम से ऐसे नहीं कहूंगा कि मैं उनसे बाहर मिलूंगा। जो मेरे साथ जैसा बर्ताव करता है मैं भी उसके साथ वैसा बिहेवियर रखता हूं। दीपिका अगर ये बात कह रही हैं कि वे मुझसे नहीं मिलना चाहेंगी, तो मेरे फैंस ने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए कहा था कि वे दीपिका कक्कड़ हैं, दीपिका पादुकोण नहीं। मैं वो चीज देखकर 15 मिनट तक बहुत हंसा। रोमिल ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर कोई मुझसे अच्छे से मिलेगा तो मैं भी उससे अच्छे से ही मिलूंगा। मैं गेम में दुश्मनी बनाने नहीं आया था। मैं बहुत सीधा सादा इंसान हूं। किसी से लड़कर मैं उसे अहमियत नहीं देना चाहता हूं। अगर दीपिका मेरे बारे में बात कर रही हैं तो ये उनका विचार है। मैं तो अपने आप को खुशनसीब समझूंगा, क्योंकि लोग गेम खत्म होने के बाद भी मेरे बारे में बात कर रहे हैं। वो भी वे लोग जो विजेता हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reply to Deepika ?? . . One word for Romil ?? . . Follow us @trendgyan . .

A post shared by T R E N D G Y A N 🌐 (@trendgyan) on Jan 8, 2019 at 3:30am PST

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने जहां ट्राफी अपने नाम की, वहीं श्रीसंत और दीपक क्रमश: दूसरे-तीसरे नंबर पर रहे।


romil chaudhary hindi news dipika kakar hindi news bigg boss 12 Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment News TV Reality shows Updates
loading...