main page

9 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी रोनित रॉय की Hostages 2

05 September, 2020 02:06:06 PM

कोरोना काल में ओटीटी पर फिल्मों से ज्यादा दर्शकों को वेबसीरीज पसंद आ रही है। ऐसे में होस्टेज(Hostages ) के पहले सीजन को मिली सफलता के बाद जल्दी ही होस्टेज(Hostages 2) का दूसरा सीजन आने वाला है...

नई दिल्ली। कोरोना काल में ओटीटी पर फिल्मों से ज्यादा दर्शकों को वेबसीरीज पसंद आ रही है। ऐसे में होस्टेज(Hostages ) के पहले सीजन को मिली सफलता के बाद जल्दी ही होस्टेज(Hostages 2) का दूसरा सीजन आने वाला है। निडर एसपी पृथ्वी सिंह के रूप में रोनित रॉय( ronit roy)अभिनीत इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसे दर्शकों की तरफ सा काफी अच्छी प्रतिकियां मिल रही है।

पहले सीजन से खास होगा ये सीजन
होस्टेज के दूसरे सीजन के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दर्शक इस सीजन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। कई ट्विस्ट से भरे इस ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि एसपी पृथ्वी सिंह अपनी पत्नी की जान को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। 

कहानी
अपनी पत्नी की जान को बचाने के लिए मुख्यमंत्री हांडा का अपहरण करने वाले एसपी पृथ्वी सिंह अगली चाल क्या चलेंगे इस ट्विस्ट के साथ ही इस सीजन की शुरूआत होने वाली है जो अपरहण तक पहुंच जाती है। अपने परिवार के लिए एसपी पृथ्वी सिंह किन किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है ये ही है इस सीजन की कहानी।
 

नजर आएंगे ये सितारे
होस्टेज सीजन 2 में रोनित रॉय, दलीप ताहिल, सूर्या शर्मा, आशिम गुलाटी, अनंगशा विश्वास और मोहन कपूर अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे, दिव्या दत्ता, डिनो मोरिया, शिबानी दांडेकर, श्वेता बसु प्रसाद, शिल्पा शुक्ला, अमित सियाल और कंवलजीत सिंह की नई जोड़ियां नजर आने वाली हैं।डिजनी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज बस चंद दिनों के इंतजार के बाद इसी महीने 9 सितंबर को स्ट्रीम होने जा रही है।


hostages 2ronit roydino moreadivya duttashweta basu prasadshibani dandekar
loading...