main page

राजामौली की फिल्म RRR का थीम सॉन्ग 'दोस्ती' फ्रैंडशिप डे के दिन होगा रिलीज

Updated 27 July, 2021 04:35:38 PM

”आरआरआर" का थीम सॉन्ग ''दोस्ती'' 1 अगस्त को होगा रिलीज।

नई दिल्ली। एसएस राजामौली की आगामी निर्देशन "आरआरआर" बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्याशित पैन-इंडिया फिल्म है। निर्माताओं ने अब फिल्म पर एक और ताजा अपडेट की घोषणा की है यानी फ़िल्म से एक विशाल थीम गीत 'दोस्ती' को 1 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा। फिल्म टीम ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया।

 

इससे पहले आज निर्माताओं ने खुलासा किया था कि फिल्म के टाइटल सॉन्ग के लिए सभी उद्योग से भारत के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाया जाएगा, जिसने सभी को अधिक जिज्ञासु कर दिया है! भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल - भूषण कुमार की टी-सीरीज और लहरी म्यूज़िक को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं। 

 

 

स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित, यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा जीवन पर एक काल्पनिक कहानी है। एक ब्लॉकबस्टर, फिल्म के निर्माता पोस्टर और हाल ही में जारी आरआरआर की दुनिया की झलक के साथ जिज्ञासु करने में कामयाब रहे हैं जो इस तथ्य को जोड़ता है कि यह फिल्म भव्यता से भरी है और एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है। 
 

 

"आरआरआर" भारत की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें ऐसी स्टार कास्ट है जो सभी भाषाओं से है। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के टले निर्मित, फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है। 

 

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। "आरआरआर" कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी।


film RRRRRR theme songSS Rajamoulialia bhattRam CharanJr NTR
loading...