main page

माथे पर बिंदिया..छोटी सी नथनी...रूबीना के लुक ने चुराई लाइमलाइट, 31 किलो का घाघरा पहन हसीना ने मटकाई पतली कमर

Updated 02 November, 2022 01:26:04 PM

'बिग बॉस 14' विनर रूबीना दिलाइक अपनी बुलंद आवाज और दिलकश अंदाज के लिए वह इंडस्ट्री में चारों तरफ मशहूर हैं। इसके साथ ही वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।बाॅस लेडी रूबीना दिलाइक हर लुक को ऐसे कैरी करती हैं कि देखने वाले मदहोश हो जाते हैं। अब हाल ही में रूबीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक को देखने को मिल रहा है।

मुंबई: 'बिग बॉस 14' विनर रूबीना दिलाइक अपनी बुलंद आवाज और दिलकश अंदाज के लिए वह इंडस्ट्री में चारों तरफ मशहूर हैं। इसके साथ ही वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

बाॅस लेडी रूबीना दिलाइक हर लुक को ऐसे कैरी करती हैं कि देखने वाले मदहोश हो जाते हैं। अब हाल ही में रूबीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक को देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें झलक दिखला जा के सेट से आईं हैं। लुक की बात करें तो रूबीना ब्लैक कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। रूबीना ने मिनिमल मेकअप,चैरी लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

माथे पर बिंदिया,मांग पट्टी, नथ, हैवी नेकलेस, चूड़ियां रूबीना के लुक को चार-चांद लगा रही हैं। रूबीना का ये लहंगा 31 किलो है।  एक्ट्रेस इस आउटफिट में जिस तरह से घूम रही हैं वह सच में काबिले तारीफ है। फैंस रूबीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें रूबीना दिलाइक इन दिनों रियलिटी डांस 'झलक दिखला जा' में नजर आ रही हैं, जिसे माधुरी दिक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जज कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Rubina Dilaikgorgeousethnic lookJhalak Dikhhla Jaa 10Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...