main page

ट्रेडिशनल लुक में छाईं प्रेग्नेंट रुबीना दिलाइक, स्टाइल से प्रेग्नेंसी लुक फ्लाॅन्ट करती दिखीं 'छोटी बहू'

Updated 21 October, 2023 02:42:53 PM

टीवी की 'छोटी बहू' रुबीना दिलाइक जल्द ही पति अभिनव शुक्ला के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रहीं रुबीना इन दिनों मैटरनिटी फैशन लुक से लोगों का दिल जीत रही हैं। बिकिनी टाॅप से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक रुबीना ने हर लुक में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया।

मुंबई : टीवी की 'छोटी बहू' रुबीना दिलाइक जल्द ही पति अभिनव शुक्ला के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रहीं रुबीना इन दिनों मैटरनिटी फैशन लुक से लोगों का दिल जीत रही हैं। बिकिनी टाॅप से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक रुबीना ने हर लुक में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों को दीवाना बना लिया है। नवरात्रि के रंग में रंगी रुबीना ने इंस्टा पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की तस्वीर में रुबीना व्हाइट कलर के फ्राॅक सूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग शरारा पेयर किया है। रुबीना के इस सूट में रंग बिरंगे फूल बने हैं। माथे पर छोटी सी बिंदी, मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से प्रेग्नेंट रुबीना ने अपने लुक को पूरा किया है। रुबीना  बालकनी में खड़ी होकर दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि टीवी कपल रुबीना अभिनव 21 जून, 2018 को शादी के बंधन में बंधे । कपल ने 16 सितंबर, 2023 को प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रुबीना जल्द ही पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। टीवी पर एक्ट्रेस आखिरी बार 'झलक दिखला जा' सीजन 10 में नजर आई थीं। 


.

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

rubina dilaiklooks beautifulpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...