main page

सिल्वर लहंगे में रुबीना दिलाइक का खूबसूरत फोटोशूट, एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देख फिदा हुए फैंस

Updated 11 December, 2021 01:42:50 PM

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लुक्स को लेकर खूब चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में रुबीना ने लहंगा लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लुक्स को लेकर खूब चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में रुबीना ने लहंगा लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो रुबीना सिल्वर लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने माथे पर मांग टीका पट्टी और झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में रुबीना बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस कृष्ण के मंदिर के बाहर दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- 'मंगलम' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रूबीना ने 'छोटी बहू' और 'शक्ति' शोज किए थे। इनमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।इसके बाद एक्ट्रेस 'बिग बॉस 14' की विनर बनीं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी है।  रुबीना बहुत जल्द फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rubina dilaiksharesbeautiful photoslehenga lookLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...