main page

दूसरी शादी के 4 साल बाद मां बनी 'कुसुम' फेम रुचा गुजराती, अस्पताल से घर लौटने पर हुआ जोरदार स्वागत

Updated 28 July, 2020 01:36:47 PM

कुसुम फेम रुचा गुजराती के घर हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। रुचा गुजराती ने 14 जुलाई को बेटी को जन्म दिया था बेटी के पैदा होने के कई दिनों तक रुचा ने इसकी खबर किसी को नहीं लगने दी। लेकिन अब एक्ट्रेस के मां बनने की खबर सोशल प्लेटफॉर्म पर आ गई है।

मुंबई: कुसुम फेम रुचा गुजराती के घर हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। रुचा गुजराती ने 14 जुलाई को बेटी को जन्म दिया था बेटी के पैदा होने के कई दिनों तक रुचा ने इसकी खबर किसी को नहीं लगने दी। लेकिन अब एक्ट्रेस के मां बनने की खबर सोशल प्लेटफॉर्म पर आ गई है।

Bollywood Tadka

सोमवार को रुचा ने सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीरें शेयर कीं हालांकि इन तस्वीरों में बेटी का मुंह दिखाई नहीं दिया। सामने आईं ये तस्वीरें उस दौरान की हैं जब रुचा अस्पताल से घर लौटीं।

Bollywood Tadka

फैमिली ने घर पर नन्हीं बेटी और रुचा का जोरदार स्वागत किया। एक तस्वीर में रुचा और उनके पति बेटी संग पोज दे रहे हैं। बेटी के चेहरे पर हार्ट इमोजी लगाया हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में रुचा और उनकी नन्ही बेटी का घर पर स्वागत सत्कार हो रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें बेटी हुई है।'बता दें कि रुचा ने बिजनेसमैन विशाल जायसवाल से शादी की है। कपल ने 12 दिसंबर 2016 में शादी की थी और उनकी शादी में कई स्टार्स शामिल हुए थे। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद उन्होंने डेट करना शुरु किया था।

Bollywood Tadka

विशाल जायसवाल से पहले रुचा ने साल 2010 में मुंबई के बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी कर चुकी हैं, लेकिन दोनों की शादी मजह 3 साल ही चल सकी। साल 2013 में दोनों का डाइवोर्स हो गया था। रुचा टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। वे कई शोज में काम कर चुकी हैं।लेकिन उन्हें पहचान सीरियल कुसुम से मिली।

 

: Smita Sharma

rucha gujarathifirst picturesnewbornbaby girlvishal jaiswalLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...