main page

सुपरहिट गाने रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक को रिक्रिएट करेंगी काजोल

Updated 21 September, 2018 09:16:02 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अजय देवगन निर्मित फिल्म हेलिकॉप्टर ईला में काम कर रही हैं। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में काजोल....

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) इन दिनों अजय देवगन निर्मित फिल्म हेलिकॉप्टर ईला में काम कर रही हैं। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर के किरदार में नकार आएंगी, जो अपने बेटे को लेकर बहुत सेंसिटिव है। काजोल अपनी आने वाली फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ में सुपरहिट गाने ‘रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक’ को रिक्रिएट करेंगी। 

रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक गाने पर नाचती दिखेगी काजोल 


बता दें फिल्म में काजोल के किरदार ‘ईला’ को गाने का बहुत शौक है, लेकिन वो अपने बेटे की जिम्मेदारियों की वजह से अपनी इच्छाओं को दबा लेती है। उसकी जिंदगी में बस एक ही मकसद बचा है कि वो अपने बेटे की परवरिश ठीक से करे और हमेशा उसके साथ रहकर उसकी हर एक्टिविटी पर नकार रखे। इस फिल्म में काजोल वर्ष 1994 में प्रदर्शित अजय देवगन और तब्बू की फिल्म विजयपथ के हिट गाने ‘रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक’ पर थिरकती नजर आएंगी। काजोल ने ‘हेलिकॉप्टर ईला’ में इस गाने के रीमिक्स वर्जन पर परफॉर्म किया है। रीमिक्स गाने को राघव सच्चर ने संगीत दिया है और पालोमी घोष ने गाया है। 

: Pawan Insha

ruk ruk ruk arre baba ruk songbollywood tadka newskajol

loading...