main page

April 2022 Releases: मार्च की तरह अप्रैल में भी होगा फिल्मों का धूमधड़ाका, थियेटर्स में आने वाली हैं ये बिग बजट फिल्में

Updated 11 April, 2022 03:22:12 PM

डेडली वायरस कोरोना को रोकने के लिए देश में लगाई गई पाबंदियों को अब पूरी तरह खत्म कर दिया गया है।  इसके साथ ही पिछले दो सालों से थिएटर रिलीज का इंतजार कर रहीं फिल्में अब थियेटर्स में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहीं हैं। यही कारण है कि तीन महीने के अंदर कुल 15 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं अब अप्रैल के महीने भी 5 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

मुंबई: डेडली वायरस कोरोना को रोकने के लिए देश में लगाई गई पाबंदियों को अब पूरी तरह खत्म कर दिया गया है।  इसके साथ ही पिछले दो सालों से थिएटर रिलीज का इंतजार कर रहीं फिल्में अब थियेटर्स में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहीं हैं। यही कारण है कि तीन महीने के अंदर कुल 15 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं अब अप्रैल के महीने भी 5 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। देखें लिस्ट  

Bollywood Tadka

केजीफ चैप्टर 2 

रिलीज की तारीख - 14 अप्रैल, 2022

14 अप्रैल लंबे इंतजार के बाद आखिरकार यश की फिल्म केजीएफ 2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनेंगे। बता दें कि केजीएफ 2 के ट्रेलर को 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म - जर्सी

रिलीज की तारीख - 22 अप्रैल, 2022

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की बहुप्रतीक्षित फिल्म जर्सी 22 अप्रैल को रिलीज हो रही है। पहले ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन इस दिन 
 यश की फिल्म केजीएफ 2 सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। ऐसे में शाहिद ने रिलीज से 3 दिन पहले फिल्म की डेट बदली।  गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित जर्सी, तेलुगू फिल्म का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। 

Bollywood Tadka

 

फिल्म - हीरोपंती 2

रिलीज की तारीख -29 अप्रैल, 2022

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म का पार्ट 2 रिलीज होने वाला है। इस बार कृति को  तारा सुतारिया ने रिप्लेस किया। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में होंगे। अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

Bollywood Tadka


फिल्म - रनवे 34

रिलीज की तारीख - 29 अप्रैल,2022

29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस थ्रिलर ड्रामा में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म की कहानी 18 अगस्त, 2015 को घटी सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही है। 

इन फिल्मों से पहले 1 अप्रैल को जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज की एक्शन थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। 


 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

KGF Chapter 2Runway 34heropanti 2Jerseypowerful action filmsapril 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...