FacebookTwitterg+Mail

शूटर दादी बनी तापसी-भूमि ने छुड़ाए सबके छक्के, ‘सांड की आंख’ के टीजर में दिखा दमदार अंदाज

saand ki aankh teaser
11 July, 2019 01:36:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बेहद अलग किरदार में दिखाई देंगी। 1 मिनिट 23 सेकेंड का ये टीजर इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा हैं। कुछ ही देर पहले रिलीज हुआ ये टीजर तेजी से वायरल होता नजर आया। इस टीजर को अब तक हजारों लोग देख चुके है।

 

Bollywood Tadka

 

टीजर में भूमि और तापसी की प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की जर्नी को दिखाया गया है। असल जिंदगी में चंद्रा और प्रकाशी तोमर उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं, जब दोनों ने 65 साल की उम्र के बाद शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप जीती थी। सभी मुश्किलों को पार करते हुए दोनों ने बतौर शूटर 352 मेडल जीते।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है। ‘सांड की आंख’ की कहानी हरियाणा की दो शॉर्प शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की है। तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर तो भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर के दमदार किरदार में दिखाई देंगी। ये दोनों रिश्ते से देवरानी और जेठानी होती है। लेकिन ये दोनों बहन और सहेलियों की तरह एक दूसरे के साथ रहती है।

 

Bollywood Tadka

 

शायद यहीं वजह हैं कि ये दोनों शॉर्प शूटर बनती है। अनुराग कश्यप फिल्म सांड की आंख के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। मूवी में तापसी-भूमि के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा अहम रोल में नजर आएंगे। 

 


 


saand ki aankh teaser bhumi pednekar taapsee pannu Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...