main page

कानूनी पचड़ों में फंसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, प्रोड्यूसर सचिन जोशी ने दर्ज करवाई शिकायत

15 September, 2020 08:09:39 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक्‍टर-प्रोड्यूसर सचिन जोशी ने हाल ही में शिल्‍पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई है।सचिन का आरोप है कि एक किलो सोना खरीद मामले में उनके साथ ठगी हुई है। इस सोने को उन्‍होंने सतयुग गोल्‍ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की गोल्‍ड स्‍कीम योजना के तहत खरीदा था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक्‍टर-प्रोड्यूसर सचिन जोशी ने हाल ही में शिल्‍पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई है।सचिन का आरोप है कि एक किलो सोना खरीद मामले में उनके साथ ठगी हुई है। इस सोने को उन्‍होंने सतयुग गोल्‍ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की गोल्‍ड स्‍कीम योजना के तहत खरीदा था।

Bollywood Tadka

सचिन के अनुसार शिल्‍पा और राज ही इस कंपनी के प्रमुख हैं। वहीं एक्ट्रेस के करीबियों का दावा है कि सचिन जोशी ने ऐसा करते हुए खुद अपने लिए मुसीबत बुला ली है क्योंकि उन्हें सोना तब तक नहीं मिलेगा, जब तक कि वो अदालत में बकाया रकम जमा नहीं करा देते।अंदरूनी सूत्र ने तो यहां तक कहा कि शिल्‍पा और राज ने तो पहले ही सचिन पर चेक बाउंस का केस दर्ज करवा रखा है।

Bollywood Tadka

 

सूत्र ने आगे कहा- '11 सितंबर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने 7 सितंबर 2020 के उस आदेश को पलट दिया है, जिसमें सचिन जोशी को न्यायालय के पास जमा 1 किलो सोना प्राप्त करने की अनुमति दी गई थी। नए आदेश के अनुसार कोर्ट ने सचिन को सोना लेने से रोकते हुए फिलहाल उसे न्यायालय की निगरानी में तब तक सुरक्षित रखने का निर्देश दिया है, जब तक कि आर्बिट्रेटर दोनों पार्टियों का मसला हल नहीं कर देते।'

Bollywood Tadka

क्या है पूरा मामला

सचिन जोशी के मुताबिक मार्च 2014 में उन्होंने सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से 18.58 लाख रुपए में एक किलो सोना खरीदा था। उस वक्त उन्हें पांच साल की योजना के तहत रियायती दर पर एक गोल्ड कार्ड दिया गया था और वादा किया गया कि निश्चित समयावधि खत्म होने के बाद वे इसके बदले में सोना ले सकते हैं। निवेश के वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके पति इसी कंपनी के प्रमुख थे। 2019 में जब सचिन अपने कार्ड के बदले सोना लेने गए तो कंपनी बंद हो चुकी थी। इसके बाद भी वे लगातार कंपनी में संपर्क करते रहे लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

Bollywood Tadka

राज कुंद्रा ने दी थी सफाई

सचिन की इस शिकायत के सामने आते ही कुछ समय पहले खुद राज कुंद्रा ने इस पर सफाई भी थी। उन्होंने कहा था कि यह सिर्फ एक झूठी कहानी है जिसमें तथ्यों को छिपाकर मीडिया को गुमराह किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि सचिन ने बकाया नहीं दिया है।राज ने कहा कि दुनियाभर के लोग उनके साथ काम कर रहे हैं।


sachin joshifiles complaintshilpa shettyraj kundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...