main page

अवार्ड शो में Ex. वाइफ जेनिफर को देख एक्टर ब्रैड पिट ने किया कुछ ऐसा कि सुर्खियों में है पुनर्मिलन

20 January, 2020 12:00:58 PM

26वें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स के दौरान  एक्टर ब्रैड पिट और एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन कुछ खास वजह से सुर्खियों में रहे।

बॉलीवुडतड़का टीम.  26वें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स के दौरान  एक्टर ब्रैड पिट और एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन कुछ खास वजह से सुर्खियों में रहे। रविवार को लॉस एंजिल्स में हुए इस अवार्ड शो के दौरान जब एक्टर ब्रैड पिट और एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन लंबे अर्से के बाद मिले तो उनकी यह मुलाकात चर्चा का विषय बन गई। उल्लेखनीय है कि जेनिफर और ब्रैड पिट ने साल 2000 में शादी की थी और 2005 में इनका तलाक हो गया था।  

Bollywood Tadka

जेनिफर और ब्रैड पिट का यह पुनर्मिलन यादगार रहा। क्योंकि, दोनों ही अवार्ड लेकर घर पहुंचे और एक-दूसरे की कामयाबी का जश्न भी मनाया। ब्रैड पिट को 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ में अपने बेहतरीन स्पोर्टिंग परफार्मेंस के लिए अवार्ड मिला। वहीं, एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन को 'द मॉर्निंग' शो के लिए एक ड्रामा सीरीज श्रेणी में फीमेल एक्टर द्वारा बेस्ट परफार्मेंस के लिए अवार्ड दिया गया। 

Bollywood Tadka

पिट ने लॉस एंजिल्स के श्राइन ऑडिटोरियम में दर्शकों को निराश नहीं किया और उन्होंने अवार्ड लेते हुए अपनी स्पीच से लोगों का दिल जीत लिया। पिट ने कहा कि वह कुछ समय पहले तक बीमारी से परेशान थे फ्लू का इलाज कर रहे थे। फिर उन्होंने अपने अवार्ड के तरफ देखते हुए कहा कि " मैं इसे अपने टिंडर प्रोफ़ाइल में एड करूंगा।"

Bollywood Tadka

इसके बाद पिट ने मजाकिया अंदाज में कहा कि यह बहुत मुश्किल था। एक आदमी जो जीवन में बहुत कुछ हासिल करता है, अपनी शर्ट तक उतार देता है, लेकिन उसकी पत्नी नहीं मिलती। इसके बाद दर्शक हंसने लगते हैं और हॉल में कैमरा उनकी पूर्व पत्नी जेनिफर की तरफ घूम जाता है। 

Bollywood Tadka

इसके बाद जब एनिस्टन स्पीच दे रही थी, तब पिट बैकस्टेज उन्हें सुन रहे थे। जब वह स्टेज से बाहर निकली, तो उनकी मुलाकात पिट से हुई दोनों ने एक-दूसरे को हार्दिक बधाई दी। 

Bollywood Tadka


SAG Awards26th Screen Actors Guild AwardsBrad PittJennifer AnistonHollywoodEntertainment newsHollywood newsJennifer Aniston picturesThe Morning Show
loading...