main page

माॅडल सागरिका का दावा- अर्शी खान को मिला था न्यूड वीडियो का ऑफर,नेहा धूपिया समेत ये हसीनाएं भी थी राज कुंद्रा का अगला निशाना!

Updated 27 July, 2021 03:08:14 PM

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार  राज कुंद्रा को एक तरफ कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर कई सनसनीखेज आरोप लगा चुकी माॅडल सागरिका शोना सुमन ने हाल ही में उन्हें लेकर एक और दावा किया है। सागरिका ने दावा किया है कि अश्लील वीडियो परोसने वाली कंपनी हॉटशॉट्स की क्रिएटिव टीम के निशाने पर कई बॉलीवुड ऐक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स थे। कंपनी इनके साथ अश्लील वीडियोज बनाना चाहती थी।

मुंबई: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार  राज कुंद्रा को एक तरफ कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर कई सनसनीखेज आरोप लगा चुकी माॅडल सागरिका शोना सुमन ने हाल ही में उन्हें लेकर एक और दावा किया है।

Bollywood Tadka

सागरिका ने दावा किया है कि अश्लील वीडियो परोसने वाली कंपनी हॉटशॉट्स की क्रिएटिव टीम के निशाने पर कई बॉलीवुड ऐक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स थे। कंपनी इनके साथ अश्लील वीडियोज बनाना चाहती थी।

Bollywood Tadka

 नेहा धूपिया,नोरा फतेही जैसे  स्टार्स को लाने का था प्लान 

सागरिका ने दावा किया कि नेहा धूपिया, सेलिना जेटली, किम शर्मा, अर्शी खान, नोरा फतेही, बारबरा मोरी जैसे कई बॉलीवुड हसीनाओं  को हॉटशॉट्स के वीडियोज में लाए जाने का प्लान बनाया गया था।

Bollywood Tadka

सागरिका का कहना है कि इन एक्ट्रेसेस को केवल 1-2 शो के लिए 2 लाख से 10 लाख रुपए तक ऑफर किए जाने की बात की गई थी। हालांकि सागरिका ने यह भी कहा है कि इन सभी को न्यूड या टॉपलेस पोज नहीं देना था मगर कम से कम शूट के दौरान बिकिनी पहननी थी।

Bollywood Tadka

अर्शी खान को ऑफर किए थे 2 लाख रुप

सागरिका ने आगे बताया कि फरवरी में उमेश कामत गिरफ्तार हो गए थे और उनकी गिरफ्तारी के बाद कंपनी का यह प्रोजेक्ट अधूरा रह गया। बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट जिनका नाम अर्शी खान है उनसे राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा हॉटशॉट्स के लिए संपर्क किया गया था। अर्शी खान पहले भी हॉटशॉट्स के लिए होस्ट कर चुकी हैं लेकिन इस बार उन्हें लाइव स्ट्रीमिंग के लिए ऑफर मिला था।

 

Bollywood Tadka

इसके लिए राज कुंद्रा की कंपनी उन्हें 2 लाख रुपए दे रही थी लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया क्योंकि वह 5 लाख रुपए की मांग कर रही थीं। फिर राज कुंद्रा की कंपनी ने भी उनसे दोबारा संपर्क नहीं किया। वहीं जब उनसे पूछा गया कि आखिर उन्हें इन सब बातों की जानकारी कैसे हैं तो उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा की कंपनी के 3 कर्मचारियों के साथ उनकी दोस्ती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सागरिका की शिकायत के बाद ही पुलिस ने राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। फरवरी में सागरिका ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राज कुंद्रा के कथित एडल्ट कंटेंट बिजनेस की पोल खोली थी। जब 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई तो उसके बाद सागरिका को धमके भरे कॉल और मैसेज आ रहे थे।


Sagarika Shona SumanRaj KundraHotShots Bollywood actressNeha DhupiaCelina JaitleyKim SharmaArshi KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...