main page

फरवरी में चौथी बार पिता बनेंगे 50 के सैफ अली खान,बोले-'हम बेसब्री से कर रहे हैं बच्चे का इंतजार'

Updated 28 January, 2021 02:16:54 PM

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान जल्द ही दोबार पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में दोबारा पिता बनने जा रहे सैफ ने करीना की डिलीवरी डेट के बारे में बताया है। करीना की डिलीवरी फरवरी में होगी। बता दें कि करीना कपूर संग सैफ की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह संग हुई

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। सैफ जल्द ही पिता बनने वाले हैं। हाल ही में दोबारा पिता बनने जा रहे सैफ ने करीना की डिलीवरी डेट के बारे में बताया है। करीना की डिलीवरी फरवरी में होगी। सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि डॉक्टर के अनुसार अगले महीने, यानी फरवरी में ही तैमूर बड़े भाई बन जाएंगे।

Bollywood Tadka

इससे पहले कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि करीना की डिलीवरी मार्च में होगी। सैफ ने कहा-'फरवरी की शुरुआत में करीना की डिलीवरी हो जाएगी। पिछले कुछ महीने से सबकुछ शांति से चल रहा है। मैं कभी-कभी सोचता हूं कि अचानक से बेबी आएगा और मुझे कहेगा 'हाय', फिर मैं उससे पूछूंगा क्या? कहां से। हम इसे लेकर बहुत कैजुअल हैं, साथ ही एक्साइटेड भी हैं।'सैफ ने आगे कहा- 'दूसरे बच्चे का होना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उनके मुताबिक, इसे लेकर वे कुछ हद तक डरे हुए हैं। लेकिन यह डर उस एक्साइटमेंट के आगे कुछ नहीं है, जो घर में बच्चों की दौड़ को लेकर है।'

 

Bollywood Tadka

चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं सैफ

बता दें कि करीना कपूर संग सैफ की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह संग हुई थी। पहली शादी से सैफ के दो बच्चे हैं। सारा और इब्राहिम। वहीं करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में सैफ चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी। 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सै 'बंटी और बबली 2', प्रभास स्‍टारर 'आदिपुरुष', 'भूत पुलिस' और 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।

: Smita Sharma

Saif Ali KhanKareena KapoorFebruaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...