main page

सैफ ने बेटे तैमूर को जैसलमेर में सिखाई शूटिंग, हाथ में राइफल पकड़े नजर आए छोटे नवाब

Updated 01 November, 2021 05:01:09 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों राजस्थान में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में सैफ और तैमूर की वेकेशन से कुछ तस्वीरें सामने आईं है, जिसमें सैफ तैमूर को राइफल से शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बाप-बेटे के एडवेंचर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों राजस्थान में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में सैफ और तैमूर की वेकेशन से कुछ तस्वीरें सामने आईं है, जिसमें सैफ तैमूर को राइफल से शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बाप-बेटे के एडवेंचर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सैफ ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। वहीं तैमूर व्हाइट टी-शर्ट में बेहद क्यूट लग रहे हैं। दोनों जैसलमेर में आउटडोर शूटिंग रेंज में शूटिंग करते नजर आए। तैमूर ने कानों पर हेडफोन लगाए हुए है ताकि शोर से बच सकें। एक तस्वीर में छोटे नवाब खुद राइफल पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले करीना ने भी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें एक्ट्रेस ऐतिहासिक इमारत के आगे चलती हुई नजर आई थी। तैमूर एक चबूरते पर बैठे हुए और पूल किनारे चिल करते हुए दिखाई दिए थे। काम की बात करें तो सैफ बहुत जल्द फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ प्रभास, कृति सैनन और सनी सिंह नजर आएंगे। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

saif ali khantaimur ali khanadventurous dayjaisalmerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...