main page

Health Update: अस्पताल में सर्जरी के बाद सैफ अली खान ने जारी किया बयान, बोले- चिंता करने के लिए फैंस का शुक्रिया

Updated 23 January, 2024 11:54:57 AM

एक्टर सैफ अली खान को लेकर बीते दिन एक चौका देने वाली खबर सामने आई थी। एक्टर को बीते मंगलवार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनके ट्राइसेप और घुटने की सर्जरी हुई। एक्टर के अस्पताल में भर्ती होने के खबर को लेकर उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए। इसी बीच अब सैफ ने खुद अपनी हेल्थ को लेकर फैंस को अपडेट दिया है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सैफ अली खान को लेकर बीते दिन एक चौका देने वाली खबर सामने आई थी। एक्टर को बीते मंगलवार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनके ट्राइसेप और घुटने की सर्जरी हुई। एक्टर के अस्पताल में भर्ती होने के खबर को लेकर उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए। इसी बीच अब सैफ ने खुद अपनी हेल्थ को लेकर फैंस को अपडेट दिया है।

सैफ अली खान ने एक बयान जारी कर कहा, 'ये चोट और सर्जरी हमारे काम का एक हिस्सा है। मैं बेहद खुश हूं इतने कमाल के सर्जरी वाले हाथों के लिए और सभी फैंस का शुक्रिया उनके प्यार और कंसर्न दिखाने के लिए।' 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' की शूटिंग के दौरान घायल हुए, जहां उनके घुटने और कंधे पर चोट लगी। हालांकि, अब एक्टर ने बताया कि वह पहले से अब ठीक हैं और फैंस को चिंता करने के लिए उन्हें शुक्रिया अदा भी किया।

 

बता दें, सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'देवरा' को लेकर बिजी हैं। इसके अलावा उनके पास 'गो गोवा गोन 2' और 'हंटर' जैसी फिल्में भी हैं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Saif Ali KhanHealth UpdatesurgeryhospitalThanksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...