main page

'तांडव' विवाद के चलते शर्मिला टैगोर की सेहत पर पड़ा असर, बेटे सैफ अली खान को दी ऐसी सलाह

Updated 29 January, 2021 11:02:28 AM

वेब सीरीज ''तांडव'' को लेकर छिड़े मुसीबतों के बादल छटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बीते दिन सुप्रीम कोर्ट तांडव विवाद में फंसे एक्टर सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान आयूब और इसे बाकी कलाकारों को राहत देने से इंकार कर दिया था। ऐसे में सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर भी काफी परेशान हैं। बताया जा रहा है

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर छिड़े मुसीबतों के बादल छटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बीते दिन सुप्रीम कोर्ट तांडव विवाद में फंसे एक्टर सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान आयूब और इसे बाकी कलाकारों को राहत देने से इंकार कर दिया था। ऐसे में सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर भी काफी परेशान हैं। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है। उन्होंने इस सीरीज को लेकर अपनी राय भी रखी है, जो खूब सुर्खिया बटोर रही है। 

Bollywood Tadka

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मां शर्मिला टैगोर ने किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ने की सलाह दी है। सुनने में आया है कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से तांडव के कलाकारों के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर गिरफ्तारी से कोई राहत देने से इंकार करने के फैसले से वे काफी परेशान हैं। तांडव के विवाद के कारण शर्मिला की सेहत पर भी काफी असर पड़ा है।

Bollywood Tadka


बता दें, तांडव सीरीज के कुछ सीन्स में हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने पर कुछ लोग काफी भड़के हुए हैं और सीरीज के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई जा रही है।

Bollywood Tadka

 

इन विवादों के बीच अमेजन प्राइम इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, सीरीज के लेखकर गौरव सोलंकी और एक्टर जीशान अयूब ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले के कलाकारों को राहत से इंकार कर दिया है।

Bollywood Tadka


एक तरफ जहां सैफ अली खान तांडव को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर जल्द ही वो चौथे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। करीना कपूर फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है। ऐसे में शर्मिला टैगोर नहीं चाहती कि करीना के दूसरे बच्चे के जन्म के समय परिवार पर किसी भी तरह का तनाव रहे।  

: suman prajapati

Saif Ali KhanmotherSharmila TagorehealthaffectedTandav controversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...