main page

बड़े भइया 'टिम' संग 'जेह' की ट्विनिंग: दीदी इनाया से तैमूर और जहांगीर ने बंधवाई राखी, दिल जीत लेंगी पटौदी परिवार के नन्हें-मुन्हों की तस्वीरें

Updated 12 August, 2022 10:07:31 AM

11 अगस्त को पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। बी-टाउन स्टार्स ने भी इस मौके पर अपने भाई-बहनों पर जमकर प्यार बरसाया। किसी ने अपने सिबलिंग्स के साथ राखी का खूबसूरत त्योहार मनाया, तो कोई अपने राखी ब्रदर या सिस्टर के साथ खुशियां मनाते दिखा। पटौदी खानदान में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली।

मुंबई: 11 अगस्त को पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। बी-टाउन स्टार्स ने भी इस मौके पर अपने भाई-बहनों पर जमकर प्यार बरसाया। किसी ने अपने सिबलिंग्स के साथ राखी का खूबसूरत त्योहार मनाया, तो कोई अपने राखी ब्रदर या सिस्टर के साथ खुशियां मनाते दिखा।

Bollywood Tadka

पटौदी खानदान में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। सोहा अली खान ने अपने भाई सैफ अली खान के साथ राखी सेलिब्रेट की और खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। हालांकि, करीना कपूर खान और सैफ के नन्हे मुन्ने तैमूर और जेह ने भी अपनी इनाया के साथ राखी मनाया।

Bollywood Tadka

सोहा के शेयर किए गए पोस्ट में वह सैफ को राखी बांधने के बाद उनके साथ पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। उन्होंने अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें भी उनके भाइयों के साथ खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए शेयर कीं। एक तस्वीर में इनाया जेह के माथे पर 'टीका' लगाती दिख रही हैं। वहीं तैमूर बैकग्राउंड में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी फोटो में तैमूर को इनाया के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है। आखिरी तस्वीर में छोटी बच्ची अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हुई दिखाई दे रही है। सोहा ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी रक्षाबंधन लड़कों और लड़कियों #happyrakshabandhan #राखी।

Bollywood Tadka

सोहा अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में सोहा ने तैमूर और उनकी बेटी इनाया के बीच के बंधन पर खुलकर बात की थी। नौ महीने के गैप में पैदा हुए दोनों भाई-बहन एक खास बाॅन्ड शेयर करते हैं।

 

सोहा ने खुलासा किया कि टिम थोड़ा सोचता है कि इनाया उसके लिए 'बस बहुत छोटी' है और उसे लगता है कि वह जहांगीर के साथ खेल सकती है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि तैमूर इनाया को यह कहकर चिढ़ाता है कि वो 'पू की तरह स्मेल करती है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Saif Ali KhansonTaimur Ali KhanJehangir Ali KhantwinInaaya Naumi KemmuRakhiCelebrationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...