main page

खून से लथपथ दिखे सैफ अली खान, तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप

Updated 27 November, 2018 11:26:18 AM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''हंटर'' की शूटिंग में बिज़ी हैं। पिछले दिनों इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थी। इस दौरान सैफ नागा साधू के लुक में नजर आए थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंटर' की शूटिंग में बिज़ी हैं। पिछले दिनों इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थी। इस दौरान सैफ नागा साधू के लुक में नजर आए थे। सैफ भी पिछले कुछ समय से अपने इस किरदार के लुक के लिए काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे थे। हाल ही में सैफ की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह खून से लथ-पथ नजर आ रहे है। दरअसल, इस दौरान सैफ कार में बैठे दिख रहे है और उनकी शर्ट और माथे पर खून लगा हुआ है। 

 

Bollywood Tadka


भले ही सैफ खून में लथपथ दिखाई दे रहे थे लेकिन जब उनको उनकी कार में देखा गया तो वो बहुत ही नार्मल दिखाई दिए। सैफ को देखने के बाद ऐसा लगा जैसे वो अपनी शूटिंग ख़त्म कर सीधे अपने घर के लिए रवाना हो रहे हैं। वैसे, अगर यही सच हैं वो उनके फैन्स के लिए ये अच्छी खबर हैं की सैफ का यह खून असली नहीं बल्कि नकली हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि इस फिल्म के अलावा सैफ जोया हुस्सैन और मानल मिंज की फिल्म मुक्केबाज में भी नजर आएंगे। साथ ही अजय देवगन ने अपनी बिग बजेट फिल्म तानाजी के लिए भी सैफ अली खान को साइन कर लिया हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म में सैफ अली खान विलन का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी फिल्म तानाजी में मुख्य किरदार में होंगे।

 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Saif ali khanspottedblood

loading...